Viral Video: UAE के प्रधानमंत्री ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

UAE के प्रधानमंत्री और बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे काफी शेयर किया जा रहा है.

Viral Video: UAE के प्रधानमंत्री ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

UAE के प्रधानमंत्री और बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे काफी शेयर किया जा रहा है. यूएई के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद ने एक बच्ची का सपना पूरा किया और वीडियो शेयर किया. 2 दिसंबर को यूएई में नेशनल डे मनाया जाता है. इस मौके पर लोगों के मोबाइल फोन पर 1971 फोन नंबर से कॉल आ रहा था.

Forbes India Celebrity List: विराट कोहली की कमाई हुई दुगनी, लकी साबित हुईं अनुष्का शर्मा

जिसमें पीएम की आवाज में प्री-रिकॉर्डिड मैसेज सुनाई देता था. इस मौके पर पीएम ने एक बच्ची का वीडियो देखा जिसमें वो काफी रो रही थी. रोने की वजह पीएम से फोन पर बात न होने की थी. वो नाराज थी क्योंकि उसकी बात पीएम से नहीं मिल पाई. 

27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

पीएम ने वीडियो देखकर तुरंत बच्ची से मिलने की ख्वाहिश जताई. जिसके बाद वो बच्ची से मिलने पहुंचे और बहुत बात की. बच्ची का नाम सलामा-अल-खाहतनी है. मुलाकात के बाद पीएम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है. बच्ची से मिलकर पीएम ने कहा- 'तुम मेरी बेटी हो, खुदा तुम्‍हें सलामत रखे. अब तुम सभी से ये कह सकती हो कि तुम मुझसे मिली हो.' इतना कहकर पीएम ने बच्ची के गालों पर किस किया. 

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khalifa Saeed (@khalifasaeed) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com