Viral Video: बेरोजगार युवक ने गाया ऐसा गाना जो 'बेरोजगारों का नेशनल एंथम' बन गया है

बेरोजगारी इस देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. सभी युवा देश में रोज़गार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसके संबंध में वीडियो, पोस्ट और मीम्स डालते रहते हैं. अभी हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: बेरोजगार युवक ने गाया ऐसा गाना जो 'बेरोजगारों का नेशनल एंथम' बन गया है

बेरोजगारी इस देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. सभी युवा देश में रोज़गार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसके संबंध में वीडियो, पोस्ट और मीम्स डालते रहते हैं. अभी हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने दोस्तों के साथ बेरोजगारी पर गाना गा रहा है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को लोग ताबड़तोड़ तोबड़तोड़ शेयर कर रहे हैं. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेरोजगारी के मुद्दे पर गिटार के साथ गाना गा रहा है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के बहुत ही शानदार रिएक्शन्स आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बड़े ही मस्ती के साथ गाना गा रहे हैं. इस वीडियो को @Mithileshdhar नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख 42 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स दिए हैं. वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया है- बेरोजगारी के दौर में बेचारा अपना दुख सुना रहा है. वहीं एक दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये फ्रस्टेटिया गया है.