VIDEO: Banana खाकर शख्स ने मुंह से निकाला सिगरेट की तरह धुआं, TRICK देख हर कोई है हैरान

Viral Ice Banana Smoke Hack: सोशल मीडिया पर कई मजेदार हैक्स वायरल होते रहते हैं, ठीक इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसमें एक शख्स केला खाकर मुंह से धुआं निकलता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपको भी अपनी खुद की आंखों पर यकीन नहीं होगा.

VIDEO: Banana खाकर शख्स ने मुंह से निकाला सिगरेट की तरह धुआं, TRICK देख हर कोई है हैरान

इस मजेदार Trick की मदद से शख्स ने बिना Cigarette मुंह से निकाला धुआं

Know How To Make Smoke In Your Mouth With Ice: आपने अक्सर कुछ लोगों को सिगरेट पीते हुए देखा होगा. सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए कितना हानिकारक है, इससे सिगरेट पीने वाला व्यक्ति भी अच्छी तरह से वाकिफ होता है, बावजूद इसके तलब है कि छूटती नहीं या लोग छोड़ना नहीं चाहते. सिगरेट का धुआं शरीर के लगभग सभी अंगों को नुकसान पहुंचाता है और कई बीमारियों के पैदा होने का कारण बनता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो शौक-शौक में सिगरेट पीना पसंद करते हैं, तो कुछ मुंह या नाक से निकालते सिगरेट के धुएं को स्वैग समझते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह से धुंआ निकालते नजर आ रहा है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि यह धुआं सिगरेट का नहीं, बल्कि किसी अजीबोगरीब तरीके से क्रिएट किया गया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स केला खाकर मुंह से धुआं निकालते नजर आ रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक शख्स बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से स्मोक क्रिएट करता हुआ नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

'केला खा रहा है या सिगरेट पी रहा है भाई'

इंस्टाग्राम पर itsavage_नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देखेंगे कि पहले एक शख्स बनाना से स्मोक क्रिएट करता नजर आ रहा है. इसके बाद इसे प्रूफ करते हुए एक और शख्स ने इस हैक को ट्राई करका है और सफल हो जाता है. दरअसल, इस वीडियो में यह दो आदमी बनाना से स्मोक क्रिएट करने के लिए सबसे पहले मुंह में बर्फ का टुकड़ा रखते हैं और जैसे ही वह केले को खाते हैं उनके मुंह और नाक से धुआं निकलने लगता है, लेकिन अब सवाल उठता है कि ऐसा हुआ कैसे? तो आपको बता दें कि, जब भी आप बर्फ का टुकड़ा मुंह में रखते हैं और किसी नॉर्मल टेंपरेचर पर रखी चीज को खाते हैं, तो इससे मुंह में ठंडक होती है और ठंडा होने के कारण ही स्मोक मुंह से बाहर निकलता है.

1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को किया लाइक

सोशल मीडिया पर बनाना स्मोक क्रिएट करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 1.4 मिलियन यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'क्या वाकई यह हैक काम करता है? वहीं, कई यूजर्स ने इसे पागलपन भी बताया. बता दें कि, ये कोई पहला वीडियो नहीं है, जिसमें कोई इस तरह की वायरल हैक ट्राई करता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस तरह की कई वीडियोज ट्रेंड करते हैं, जिसमें लोग खाने की चीजों से अजीबोगरीब हैक्स ट्राई करते नजर आते हैं.

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com