हथिनी ने कूद-कूद कर लिया स्विमिंग पूल जैसा मजा, दिल खुश कर देगा यह क्यूट VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हथिनी को ठंडे-ठंडे पानी में जमकर मस्ती करते देखा जा रहा है. हथनी की अठखेलियां देख आपका भी मन करेगा कि आप भी गर्मी में ठंडे-ठंडे पानी में कूद कर जरा जंपिंग जपांग कर लें.

हथिनी ने कूद-कूद कर लिया स्विमिंग पूल जैसा मजा, दिल खुश कर देगा यह क्यूट VIDEO

कूल-कूल पानी में हथिनी ने कूद-कूद कर लिया स्विमिंग का मजा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

धीरे-धीरे बढ़ती इस गर्मी ने हर किसी का जीना मुश्किल कर रखा है, इस गर्मी ने हर किसी के पसीने छुड़ा दिए हैं. ऐसे में पानी में छपाक-छपाक करते ठंडे पानी की बौछारों का मजा लेकर गर्मी से थोड़ी राहत पाई जा सकती है. इंसानों के साथ ही जानवरों को भी इस गर्मी ने परेशान कर रखा है, लिहाजा पानी से राहत पाने की आस उन्हें भी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक हथिनी को ठंडे-ठंडे पानी के बीच जमकर मस्ती करते देखा जा रहा है. उसकी अठखेलियां देखकर आपका भी मन करेगा कि आप भी पानी में कूद कर जरा जंपिंग जपांग कर लें.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई सारे हाथी पानी में स्विमिंग का मजा ले रहे हैं. इस बीच एक हथिनी पानी में खूब एन्जॉय करती नजर आ रही है. वो कभी अपनी सूंड में भर कर पानी अपने शरीर पर फेंकती है, तो कभी झरने से गिर रहे पानी को पीती है और उससे नहाती भी है. पानी में छपाक-छपाक करती इस लेडी एलीफेंट को देख ऐसा लग रहा है मानो आज उसके लिए कोई खास दिन है या फिर उसे शायद गर्मी बहुत अधिक सता रही है, इसलिए तो कूल वॉटर में वह कूद-कूद कर मस्ती से नहा रही है.

छटपटाती बेबी डॉल्फिन को शख्स ने ऐसे बचाया, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

वीडियो को शेयर करते हुए इसे कैप्शन भी काफी दिलचस्प दिया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, 'हाथी तैरने के लिए कैसे तैयार होते हैं? पूल पार्टी के साथ मनाया बर्थडे गर्ल !! माई थाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं'. इस कैप्शन को पढ़कर कई सारे यूजर्स हैप्पी बर्थडे माई थाई लिख कर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो यूएस के सिनसिनाटी चिड़ियाघर और बॉटनिकल गार्डन का है, जो संयुक्त राज्य में दूसरा सबसे पुराना चिड़ियाघर है. इसकी स्थापना 1873 में हुई थी और आधिकारिक तौर पर रोजर विलियम्स पार्क चिड़ियाघर के बाद 1875 में खुला था.

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com