Vicky Kaushal से Ranveer Singh तक, इन सेलेब्स ने खरीदी इतनी कीमती कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में अपनी लग्जरी नई कार जगुआर रेंज रोवर की एक तस्वीर साझा की है. 

Vicky Kaushal से Ranveer Singh तक, इन सेलेब्स ने खरीदी इतनी कीमती कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Vicky Kaushal से Ranveer Singh तक, इन सेलेब्स ने खरीदी इतनी कीमती कार.

नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर तो आपने अक्सर ही सेलेब्स को महंगी और लग्जरी गाड़ियां चलाते हुए देखा होगा. लेकिन पर्दे के पीछे भी एक्टर्स का लग्जरी कारों के लिए प्यार कम नहीं है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से लेकर विजय वर्मा (Vijay Varma) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर कार्तिक आर्यन तक, बॉलीवुड की अधिकांश हस्तियों के पास महंगी और लग्जरी गाड़ियां हैं. इन सभी को अक्सर ही अपनी महंगी गाड़ियों में घूमते हुए देखा जाता है. अब हाल ही में इस लिस्ट में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी जुड़ गया है. विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में अपनी लग्जरी नई कार जगुआर रेंज रोवर की एक तस्वीर साझा की है. 

विक्की कौशल के इस पोस्ट पर कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं और ऐसे ही मेहनत करके आगे बढ़ने के दुआएं भी दे रहे हैं. 

आइए जानते हैं कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जिन्होंने हाल ही में लग्जरी गाड़ियां खरीदी हैं.


- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने कोरोनावायरस से ठीक होने के बाद खुद को एक शानदार लेम्बोर्गिनी उरुस गिफ्ट की है. अप्रैल में वह अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी लग्जरी गाड़ी के साथ पोज़ देते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "खरीद ली ... लेकिन मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं." इस गाड़ी की कीमत लगभग 4.5 करोड़ थी.


- रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने भी मई में लेम्बोर्गिनी यूरस पर्ल कैप्सूल खरीदी थी, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है. इस लग्जरी कार की कीमत 3.43 थी. इसके अलावा उनके पास एक लाल रंग की लेम्बोर्गिनी उरुस भी है, जिसे उन्होंने 2019 में खरीदा था.

- अर्जुन कपूर
इस साल अप्रैल में अभिनेता को अपनी नई एसयूवी - लैंड रोवर डिफेंडर चलाते हुए देखा गया था.


- विजय वर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिर्जापुर के दूसरे सीज़न समेत अपनी पिछली कुछ रिलीज़ से सफलता हासिल करने वाले अभिनेता विजय वर्मा ने खुद के लिए एक नई SUV खरीदी. मई में अपने एक पोस्ट में गली बॉय अभिनेता ने बताया था कि उन्होंने एक नई स्वैंकी स्पोर्ट्स यूटिलिटी गाड़ी (एसयूवी) खरीदी है.