लोगों से भरी थी गाड़ी, जैसे ही लिया टर्न, रेत की तरह एकसाथ गिरीं सवारियां, Video देख हिल जाएगा दिमाग

एक सामान ढोने वाली टेम्पो ट्रॉली तेज रफ्तार पर सड़क पर आ रही है. जैसे ही गाड़ी मुड़ती है उसकी ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ता है और उसमें बैठे सभी लोग एकसाथ भर-भराकर रेत की तरह जमीन पर बुरी तरह गिर जाते हैं.

लोगों से भरी थी गाड़ी, जैसे ही लिया टर्न, रेत की तरह एकसाथ गिरीं सवारियां, Video देख हिल जाएगा दिमाग

लोगों से भरी थी गाड़ी, जैसे ही लिया टर्न, रेत की तरह एकसाथ गिरीं सवारियां

सोशल मीडिया पर ए दिन मजेदार और हैरान कर देने वाले तमाम वीडिया वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर कई बार तो हमारा दिमाग हिल जाता है या फिर उन्हें देखकर हम सोच में पड़ जाते हैं. क्योंकि कई बार ऐसी चीजे देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर हमे खुद की आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग पूरी तरह हिल जाएगा. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख भी रहे हैं और एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सामान ढोने वाली टेम्पो ट्रॉली तेज रफ्तार पर सड़क पर आ रही है. जैसे ही गाड़ी मुड़ती है उसकी ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ता है और उसमें बैठे सभी लोग एकसाथ भर-भराकर रेत की तरह जमीन पर बुरी तरह गिर जाते हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. क्योंकि किसी गाड़ी में बैठे लोगों को ऐसे गिरते हुए तो कोई सोच भी नहीं सकता.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर gieddee नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है-  मजाक चल रहा है क्या ? वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों को तो गाड़ी में बैठी सवारियों की चिंता हो रही है, कि उन्हें कितनी चोट आई होगी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे तो कोई रेत की बोरी भी खाली नहीं करता जैसे इसने सवारी खाली कर डाली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से खुलासा