महंगाई पर सब्जीवाले ने गाया पंजाबी गाना, बोला- नींबू कैंदे मैंनु हाथ लगाईं ना..., इंटरनेट पर छा गया Video

सोशल मीडिया पर एक सब्जीवाले (Vegetable seller) का गाना खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो नींबू की बढ़ी कीमत (lemon price increased) पर पंजाबी में गाना (Punjabi song) गा रहा है.

महंगाई पर सब्जीवाले ने गाया पंजाबी गाना, बोला- नींबू कैंदे मैंनु हाथ लगाईं ना..., इंटरनेट पर छा गया Video

बढ़ती महंगाई से लोग परेशान हो रहे हैं. हर कोई महंगाई की मार झेल रहा. अभी तक लोग पेट्रोल-डीजल के हर रोज़ बढ़ती कीमतों से परेशान थे. लेकिन अब तो नींबू की आसमान छूती कीमतों ने इस गर्मी में लोगों का बुरा हाल कर रखा है. इस गर्मी में जहां लोगों को नींबू की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, वहीं अब महंगा होने की वजह से आम लोगों के लिए तो नींबू खरीदना ही मुश्किल हो गया है. नींबू की कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब मज़ाक बनाया जा रहा है. लोग मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक सब्जीवाले (Vegetable seller) का गाना खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो नींबू की बढ़ी कीमत (lemon price increased) पर पंजाबी में गाना (Punjabi song) गा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सब्जी मंडी में एक सब्जी वाला महंगाई को लेकर गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देखिए सब्जीवाला कैसे मस्त अंदाज में पंजाबी में गा रहा है, नींबू कैंदे मैनु हाथ लगाईं ना, मिर्च बोले कुछ दिन मैनु खाई ना, तेल भी कैंदी टंकी भरवी ना, कहवे सिलेंड मैंनु आग लगाई ना... वीडियो में हर किसी को शख्स का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @ShabnamHashmi नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग शख्स की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जबरदस्त, बेहतरीन, जय महंगाई. दूसरे ने लिखा- बंदे की बात में सच्चाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्च 2022 में थोक महंगाई दर बढ़कर 14.55 प्रतिशत हो गई, सबसे अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल