ShahRukh Khan के सिग्नेचर स्टेप पर VIDEO शेयर कर छा गया यूएस व्लॉगर, वायरल हो रहा पोस्ट

गेबे कोस्टर नाम के एक यूएस व्लॉगर ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपका मन भी गर्व से भर जाएगा, भले ही आप शाहरुख के फैन हो या न हो, ये बात तो तय है कि शाहरुख जैसे सितारे दुनियाभर में भारत की पहचान बन रहे हैं.

ShahRukh Khan के सिग्नेचर स्टेप पर  VIDEO शेयर कर छा गया यूएस व्लॉगर, वायरल हो रहा पोस्ट

बाहें फैलाए शाहरुख का फेवरेट स्टेप करता यह शख्स हुआ वायरल, जानिए कौन है...

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Bollywood superstar Shah Rukh Khan) के फैंस दुनियाभर में हैं और उनके ये फैंस अपने इस फेवरेट सितारे पर बेहद प्यार लुटाते नजर आते हैं. अक्सर शाहरुख (SRK) की पॉपुलैरिटी और फैंस में बढ़ती उनकी दीवानगी का असर आये दिन देखने को मिल जाता है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस शानदार वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. गेबे कोस्टर नाम के एक यूएस व्लॉगर  (US vlogger named Gabe Coaster) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख आपका मन भी गर्व से भर जाएगा. भले ही आप शाहरुख के फैन हो या न हो, ये बात तो तय है कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) जैसे सितारे दुनियाभर में भारत की पहचान बना रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

शाहरुख का स्टेप कर छा गया यह शख्स

इस वीडियो की शुरुआत गेबे कोस्टर से होती है जो भारतीय मूल के एक व्यक्ति के पास जाता है और उससे उसके पसंदीदा डांस स्टेप के बारे में पूछता है. वह शख्स आगे कहता है कि उन्हें डांस करना पसंद है और उनके फेवरेट हीरो शाहरुख खान है. कोस्टर फिर उसे अपना पसंदीदा स्टेप दिखाने के लिए कहता है. वह शख्स कैमरे के सामने शाहरुख का सिग्नेचर स्टेप करके दिखाता है. पहले वह वॉक करते हुए आता है और फिर अपनी बाहों को फैलाए शाहरुख का सिग्नेचर स्टेप करता है. फिल्म कल हो ना हो, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी कई फिल्मों में शाहरुख ने ये स्टेप किया था.

Video: ऑटो रिक्शा की सवारी कर रहे Anupam Kher ने की नन्हें बच्चों से मुलाकात, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख पर फैंस कर रहे हैं प्यार की बौछार

वीडियो को शेयर करते हुए कोस्टर ने लिखा है. 'मेरे सभी भारतीय दर्शकों के लिए, यह आपके लिए है'. यह क्लिप 17 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी कमेंट्स के साथ वायरल हो गया है. लोगों ने डांस स्टेप को पसंद किया और शाहरुख और उनके प्यारे डांस स्टेप के लिए अपने प्यार की बौछार की. कई देसी नेटिज़न्स ने कोस्टर से बॉलीवुड डांस पर वीडियो दिखाने की अपील की है.

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com