लाइव बुलेटिन के दौरान एंकर को आया Stroke, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Stroke Viral Video: हाल ही में एक महिला एंकर के लाइव बुलेटिन के दौरान स्ट्रोक का वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो में महिला एंकर की हालत देखकर आप उस स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं.

लाइव बुलेटिन के दौरान एंकर को आया Stroke, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

जब लाइव बुलेटिन के दौरान एंकर को आया 'स्ट्रोक', तो ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

US News  Anchor Get Stroke: आज के समय में बदलती लाइफस्टाइट और बिजी शेड्यूल के चलते लोग खुद के लिए तक समय नहीं निकाल पाते. यही वजह है कि आज कम उम्र में लोग गंभीर बीमारियों के शिकार हो रहे हैं. हाल ही में स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के चलते लोग तरह-तरह की बीमारियों से ग्रस्त हो रहे हैं. हाल ही में हार्ट अटैक से जुड़ी कई घटनाएं सामने आईं है, इन दिनों लगातार आ रहे ऐसे मामलों के बावजूद लोग खुद का सही ढंग से ख्याल नहीं रख पा रहे हैं, जिसका नतीजा है कम उम्र में बड़ी बीमारियां. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी. 

यहां देखें वीडियो

दरअसल, अमेरिका में एक महिला न्यूज एंकर (Tulsa news anchor Julie Chin ) को लाइव बुलेटिन के दौरान स्ट्रोक आ जाता है. हालांकि, समय रहते एंकर ने समझदारी दिखाई और अपनी जान बचा ली. अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बता दें कि, महिला न्यूज एंकर (news anchor) लाइव टीवी शो के दौरान एकाएक स्ट्रोक आने के बाद असहज हो जाती है, जिसके बाद टेलीप्रॉम्पटर पढ़ते समय उनकी जुबान लड़खड़ाने लगती है. इस बीच वो महसूस कर पाती है कि, यह स्ट्रोक के शुरुआती लक्षण हैं. आखिर में एंकर बुलेटिन पढ़ने से मना करते हुए फौरन मौसम विभाग टीम को हैंडओवर कर देती हैं और ऐसे करने के लिए माफी मांगती हैं.

इस महिला एंकर का नाम जूली चिन बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को सीनियर एग्जीक्यूटिव @MikeSington ने शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर महिला एंकर की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स महिला एंकर का हाल पूछते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 390.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्य़ादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 13 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है.

* ""हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे

* "'इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग'

* ""किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

देखें वीडियो-उज्जैन पहुंचे रणबीर-आलिया का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, दिखाया काला झंडा | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com