इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक शख्स का वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है, वीडियो देखने के बाद आप भी मेट्रो में सफर के दौरान ऐसी गलती करने से पहले दस बार सोचेंगे.

इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग

इंटरेनट पर अक्सर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर या तो आंखें हैरानी से खुली की खुली रह जाती है या फिर अतरंगी नजारा देख लोग हंस-हंस के लोटपोट हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मेट्रो के अंदर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. यूं तो आपने मेट्रो के अंदर के कई वायरल वीडियोज देखें होंगे, जिसमें कभी लोग डांस करते, तो कभी अजीबोगरीब हरकतें कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी एक महिला के साथ कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेट्रो में कई सारे लोग सफर करते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक शख्स बिना शर्ट, फटे पेंट में सफर का मजा ले रहा है. इस दौरान वो यात्रा कर रहे यात्रियों से कुछ मांगता दिखाई दे रहा है. इसी बीच उसकी नजर एक महिला पर पड़ती है, जो मजे से कुछ खा रही होती है, तभी वो शख्स महिला से कुछ मांगता नजर आता है, जिस पर महिला मना कर देती है. इसके बाद जैसे ही मेट्रो का गेट खुलता है, वो शख्स पलक झपकते ही महिला का खाना झपटकर वहां से नौ दो ग्यारहा हो जाता है. इस स्थिति में वहां मौजूद लोग जब तक कुछ समझते, शख्स सबकी नजरों से बहुत दूर जा चुका होता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'आसान भाषा में उनको पसंद नहीं आया.' वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "अब इससे ज्यादा डिजिटल इंडिया क्या होगा ? जब गाय के माथे पर ही लगा दिया हो QR Code

* "'बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

देखें वीडियो-माता-पिता बनने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कलिना हवाई अड्डे पर किए गए क्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com