कानपुर की सड़क पर अचानक दिखीं इतनी सारी मछलियां, लोगों ने ऐसे मचाई लूट... देखें VIDEO

एक मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ. कानपुर के अर्मापुर में मछली से लदा ट्रक पलट गया. मछलियों को लूटने के लिए लोगों ने जाम लगा दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कानपुर की सड़क पर अचानक दिखीं इतनी सारी मछलियां, लोगों ने ऐसे मचाई लूट... देखें VIDEO

कानपुर की सड़क पर अचानक दिखीं इतनी सारी मछलियां, लोगों ने ऐसे मचाई लूट.

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. ओडिशा में मुर्गियों से भरा ट्रक अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके बाद लोगों ने जमकर लूट मचाई थी. ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ. कानपुर के अर्मापुर में मछली से लदा ट्रक पलट गया. मछलियों को लूटने के लिए लोगों ने जाम लगा दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

भाई ने दो बहनों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया ऐसा Video, देखकर पुलिस ने किया ऐसा...

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बहुत सारी मछलियां पड़ी हुई हैं. लोग मछली लूटने के लिए पॉलीथिन ले आए. बीच सड़क उन्होंने न सिर्फ मछलियां लूटीं बल्कि ट्रैफिक जाम भी करके रखा. बाद में पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा. पुलिस द्वारा लोगों को खदेड़ने के बाद ट्रैफिक साफ हुआ. पुलिसकर्मियों ने सड़कों पर पड़ी मछलियों को बाल्टी में भरा. 

लड़की ने एक्टर प्रभास को मारा 'थप्पड़', जिसके बाद 'बाहुबली' ने किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर यूजर गौरव सिंह सेंगर ने शेयर किया है. 1.19 मिनट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने कई रिएक्शन्स दिए. एक यूजर ने लिखा, ''लूट नहीं, आपदा प्रबंधन कर्मचारी पीड़ितों को बचाते हुए.''