पानी पूरी के आलू के पास भिनभिना रही थीं मक्खियां और कॉकरोच, फिर भी बड़े चाव से खाते दिखे लोग

Taste Of Panipuri: हाल ही में सोशल मीडिया पर पानी पूरी का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी दिमाग का दही हो जाएगा.

पानी पूरी के आलू के पास भिनभिना रही थीं मक्खियां और कॉकरोच, फिर भी बड़े चाव से खाते दिखे लोग

इस तरह के गोलगप्पे क्या खाएंगे आप, वीडियो देख रह जाएंगे दंग.

Man Serving Pani Puri in Unique Style: पानी पूरी एक ऐसी डिश है, जिसके दीवानगी हर उम्र और हर वर्ग के लोगों में देखने को मिल जाती है. पानी पूरी का चटपटा स्वाद हर एक व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित कर ही लेता है. पानी पूरी को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स शेयर किए जाते रहे हैं. कोई कम समय में ज्यादा पानी पूरी खाने का रिकॉर्ड बनाता है, तो कोई अलग अंदाज में खाकर लोगों का ध्यान आकर्षित करते नजर आता है, लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वो इन सब से बेहद अनोखा और यूनिक है, जिसे देखकर आपके मुंह से भी याक या छी निकल जाएगा.

अनोखी अंदाज में सर्व की पानी पूरी (Serving Panipuri in Unique Style)

इंटरनेट पर पानी पूरी सर्विंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एकाएक देखते ही लोगों के मुंह से छी निकल जाएगा. दरअसल, पानी पूरी सर्विंग के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस पानी पूरी को बड़े ही यूनिक अंदाज में परोसा जा रहा है. पानी पूरी का आलू वेस्टर्न कमोड के आकार के बर्तन रखा गया है. इसके आसपास मक्खी, कॉकरोच और गंदी चीजों पर बैठने वाले कीड़ों का स्टीकर लगाया गया है, जिसका पानी एक बाल्टी में रखा गया और इसे मग से सर्वे किया जा रहा है. इसे देखकर पहले तो आपको घिन आ जाएगी, लेकिन खाने के बाद आपको इसका टेस्ट काफी पसंद आएगा.

यहां देखें वीडियो

वीडियो हो रहा वायरल (Different & Unique Style to Serve)

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ट्रैवल एन फैशन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यह अकाउंट शिल्पी आशीष आनंद का है, जो फैशन फूड और ट्रैवल से रिलेटेड वीडियो शेयर करती हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, इस पानी पूरी का टेस्ट नेक्स्ट लेवल का था. इस वीडियो को एक मिलियन बार शेयर किया गया है और लगभग 263k लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में आप पानी पूरी खाते लोगों के एक्सप्रेशंस को देख कर इसके टेस्ट और सर्व करने के यूनिक स्टाइल का अंदाजा लगा सकते हैं.

यह भी देखिए: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com