VIDEO:ढाई फीट के अजीम मंसूरी आज चढ़ेंगे घोड़ी, तीन फीट की दुल्हनिया बुशरा का थामेंगे हाथ

ढाई फीट के अजीम मंसूरी और तीन फीट की बुशरा का आद निकाह होने वाला है. निकाह होने की पुष्टि अजीम मंसूरी के चाचा नासिर ने भी की है. मंगलवार रात निकाह की तैयारी जोर-शोर से चल रही थीं. बता दें कि हापुड़ के मजीदपुरा से सभासद हाजी अय्यूब और अजीम के रिश्तेदार शहीद मंसूरी ने इस रिश्ते को तय करवाया है.

VIDEO:ढाई फीट के अजीम मंसूरी आज चढ़ेंगे घोड़ी, तीन फीट की दुल्हनिया बुशरा का थामेंगे हाथ

Two Feet Azeem Mansuri Marriage: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा निवासी तीन फीट की 21 वर्षीय बुशरा का निकाह आज बुधवार को शामली के कैराना निवासी ढाई फीट के 32 वर्षीय अजीम मंसूरी से होगा. मंगलवार रात निकाह की तैयारी जोर-शोर से चल रही थीं. बुशरा के घर पर मेहमान की भीड़ थी. आज (बुधवार) निकाह होने की पुष्टि अजीम मंसूरी के चाचा नासिर ने भी की है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हापुड़ के मजीदपुरा से सभासद हाजी अय्यूब और अजीम के रिश्तेदार शहीद मंसूरी ने इस रिश्ते को तय करवाया है. हाजी अय्यूब ने अजीम मंसूरी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था. इसके बाद उन्होंने सोचा क्यों न उनके मोहल्ले की रहने वाली बुशरा से उनकी शादी तय करवा दी जाए.

हाजी अय्यूब ने बिजनेस पार्टनर शहीद मंसूरी से संपर्क किया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच बात को आगे बढ़ाया गया, जिस पर दोनों का निकाह तह हो गया. बुशरा इस समय बीकॉम में पढ़ रही है. बुशरा की हाइट लगभग 3 फीट है. दो नवंबर को निकाह होना तय है, हालांकि पहले चर्चा थी कि सात नवंबर को निकाह होना है.

मंगलवार को ही भारी संख्या में मेहमान बुशरा के घर आ गए. घर में अलग ही उत्साह है. इस दौरान घर को पूरी तरह सजाया गया. शाहिद मंसूरी ने बताया कि, निकाह को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं. काफी संख्या में मेहमान के आने की उम्मीद है. वहीं, परिवार में जश्न का माहौल है.
 

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video:गाय को अपना शिकार बनाने की फिराक में था मगरमच्छ, अगले ही पल पलट गई बाजी
* "कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर फिल्‍म 'मिली' के प्रमोशन में जुटी, मल्‍टीकलर्ड आउटफिट में नजर आईं बेहद खूबसूरत  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com