आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा- क्या है आपकी Qualification? बिजनेसमैन के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया

"आज मैं हिमाचल के स्टॉन इलाके की यात्रा पर था, इस छोटी बच्ची को अकेले बैठकर नोट्स लिखते हुए देखकर मैं हैरान था, किताबों में उसकी एकाग्रता को देखकर मुझे कितना आश्चर्य हुआ, मैं व्यक्त नहीं कर सकता. शानदार."

आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा- क्या है आपकी Qualification? बिजनेसमैन के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया

आनंद महिंद्रा से शख्स ने पूछा- क्या है आपकी Qualification?

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Businessman Anand Mahindra) के ट्विटर पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित करते हैं. वह अपने फॉलोअर्स के साथ मजाकिया वन-लाइनर्स और महत्वपूर्ण जीवन सबक शेयर करते रहते हैं. लेकिन सोमवार को उद्योगपति ने एक यूजर को जवाब दिया जिसने उनकी योग्यता के बारे में पूछा और वह पोस्ट अब वायरल हो गया है.

महिंद्रा ने सोमवार को एक जंगली इलाके में बैठी किताब में तल्लीन एक लड़की की तस्वीर पर कमेंट किया. फोटो को ट्विटर यूजर अभिषेक दुबे ने शेयर किया है. उन्होंने कहा, "आज मैं हिमाचल के स्टॉन इलाके की यात्रा पर था, इस छोटी बच्ची को अकेले बैठकर नोट्स लिखते हुए देखकर मैं हैरान था, किताबों में उसकी एकाग्रता को देखकर मुझे कितना आश्चर्य हुआ, मैं व्यक्त नहीं कर सकता. शानदार."

लड़की के समर्पण से उद्योगपति प्रभावित हुए और उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, "खूबसूरत तस्वीर, अभिषेक. वह मेरी #MondayMotivation है."

यह विशेष उत्तर, उनकी अन्य पोस्ट की तरह, तेजी से वायरल हो गया, लोगों ने इस तस्वीर के प्रेरणादायक होने की बात की. लेकिन एक यूजर ने महिंद्रा से सवाल कर दिया. विभव एसडी ने पूछा, "सर क्या मैं आपकी योग्यता जान सकता हूँ?"

आनंद महिंद्रा ने ऐसा जवाब दिया जिसने इंटरनेट पर जीत हासिल की. उन्होंने कहा, "सच कहूं तो, मेरी उम्र में, किसी भी योग्यता की एकमात्र योग्यता अनुभव है."

कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से, महिंद्रा की पोस्ट को 3,800 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लगभग 100 बार रीट्वीट किया जा चुका है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "अनुभव किसी भी डिग्री से बड़ा है," दूसरे ने कहा, "अनुभव अमूल्य है! उस डिग्री की तरह नहीं जो आजकल एक वस्तु बन गई है!" तीसरे ने लिखा, "क्या व्यापक जवाब है, सर! योग्यता से अधिक, कार्यकारी उद्योगों में अनुभव अधिक प्रासंगिक हो जाता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकनाथ शिंदे के साथ जितने विधायक सब शिवसैनिक - श्रीकांत शिंदे