VIDEO: कछुए ने ली मगरमच्छ की फिरकी, पास आकर किया हाई फाइव

खूंखार मगरमच्छ के इलाके में फिरकी लेता कछुआ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. VIDEO को देखकर हर किसी आंखें फटी की फटी रह गई, जिसमें कछुआ मस्ती से बिना किसी डर के मगरमच्छ की मौज लेता दिखा.

VIDEO: कछुए ने ली मगरमच्छ की फिरकी, पास आकर किया हाई फाइव

VIDEO को कछुए और मगरमच्छ के अतरंगी अंदाज को देख आप भी नहीं करें अपनी आंखों पर यकीन 

समुद्री जीवों की अपनी एक अलग दुनिया होती है, जिसमें वे कई बार वे अठखेलियां करते नजर आते हैं, तो कभी पानी में अपने शिकार पर बुरी तरह से टूटते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आपने वाइल्ड लाइफ एनिमल के खतरनाक और इंट्रेस्टिंग वीडियो देखे होगे, जो कई बार दिल को छू जाते हैं, तो कभी हैरान कर देते हैं. बात अगर मगरमच्छ करें तो पानी के सबसे खतरनाक जीवों में से एक माने जाने वाला ये जीव अच्छे-अच्छों की बोलती बंद कर देता है. इसे देख शिकार के भी पसीने छूट जाते हैं, लेकिन अगर यही मगरमच्छ आपको मस्ती के मूड में नजर आए तो शायद आप भरोसा ना करे, लेकिन एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ और कछुआ पानी में तैरते हुए हाई फाइव करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक कछुए को मगरमच्छ के साथ तालाब में तैरते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खास बात यह है कि कछुए को मगरमच्छ के बेहद करीब पहुंचकर हाई फाइव करते देखा गया है. आमतौर पर देखा जाए तो मगरमच्छ को काफी खूंखार जीव माना जाता है, जो पानी के अंदर अपने इलाके में किसी दूसरे जीव को जिंदा नहीं छोड़ता, लेकिन इस वीडियो में तो सब इसके उल्टा नजर आ रहा है.

VIDEO: जमीन में समाते लोगों को देख आपके पैरों तले भी खिसक जाएगी जमीन

वीडियो में एक कछुए और मगरमच्छ को तालाब को शेयर करते देखा जा सकता है. इस दौरान कछुआ बिना किसी डर के मगरमच्छ के आसपास तैरते देखा जा रहा है. वहीं अचानक से मगरमच्छ के ज्यादा ही करीब पहुंचते ही उसे हाई फाइव देते नजर आता है, जिसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं.


हजारों फीट ऊंचाई पर बंद हुए प्लेन के इंजन को स्टार्ट करने के लिए पायलट ने किया ऐसा काम, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखकर यूजर्स भी दंग हैं और इस पर बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com