पानी से बाहर बेहोश पड़ी मछली को नन्हें कछुए ने दी नई जिंदगी, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक नन्हा सा कछुआ पानी से बाहर बेहोश पड़ी अपने से बड़ी मछली की जान बचाते नजर आ रहा है.

पानी से बाहर बेहोश पड़ी मछली को नन्हें कछुए ने दी नई जिंदगी, देखें VIDEO

मछली की जान बचाने वाला कछुआ सोशल मीडिया पर बना 'HERO', देखें VIDEO

इंटरनेट पर अक्सर पानी में रहने वाले जीवों के हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देखकर कई बार आपको अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक नन्हा सा कछुआ पानी से बाहर बेहोश पड़ी अपने से बड़ी मछली की जान बचाते नजर आ रहा है.

कभी आपने कछुए को दोस्ती निभाते देखा है. अगर नहीं, तो इस वीडियो को ही देख लीजिए. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में तालाब के अंदर रखे एक पत्थर पर एक मछली तैरने के दौरान फंस जाती है.

मां की ममता से बिल्ली के बच्चे का भरा पेट, डॉगी का यह VIDEO जीत लेगा आपका दिल

इस दौरान सांस लेने में काफी दिक्कत के चलते वह धीरे-धीरे बेहोश होने लगती है, यह सभी पानी के अदंर तैर रहा एक नन्हा कुछआ देख रहा होता है, तभी मछली की मदद के लिए नन्हा कछुआ आगे आता है और उसकी जान बचा लेता है. 


पपी को बत्तख से पंगा लेना पड़ा मंहगा, आगे जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हौरान हैं और इस पर बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर लगातार बड़ी तादाद में व्यूज आ रहे हैं. इसके साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी जारी है.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com