पपी को बत्तख से पंगा लेना पड़ा मंहगा, आगे जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों और पशु-पक्षियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ बेहद अजीबोगरीब होते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिला. वीडियो में एक पपी को एक बत्तख से पंगा लेना महंगा पड़ गया.

पपी को बत्तख से पंगा लेना पड़ा मंहगा, आगे जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

पपी को बत्तख से पंगा लेना पड़ा भारी, बाद में हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों और पशु-पक्षियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ बेहद अजीबोगरीब होते हैं, जिनको कई बार देखने के बाद भी भरोसा कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार जानवरों की कुछ हरकतें जाने-अनजाने कैमरे में कैद हो जाती हैं, जो कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाती हैं. इन्हीं में से एक वीडियो आज आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. कभी-कभी मासूम से दिखने वाले ये पशु-पक्षी एक अलग ही मूड में नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिला. वीडियो में एक पपी को एक बत्तख से पंगा लेना महंगा पड़ गया.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में जानवरों की हरकत को देख, शायद आपको अपनी आंखों पर भरोसा ना हो. वीडियो में सबसे पहले एक पपी, बत्तख को परेशान करने लगता है. इस बीच पपी भौंकने लगता है, जिसके बाद पपी की इस हरकत के चलते गुस्से से तिमतिमाई बत्तख पपी को पानी में ले जाकर उठाकर पटकने लगती है और चोंच मारना शुरू कर देती है.

बीच सड़क साइकिल पर स्टंट करते इस बुजुर्ग का VIDEO देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

इस वीडियो को देखने के बाद आपको हैरान भी होगी और प्यार भी आएगा. हो सकता है इस सबक को सीखने के बाद पपी आगे से ऐसी कोई हरकत करने से पहले सौ बार सोचेगा. वीडियो में पपी को बत्तख से पंगा लेना महंगा पड़ गया. हो सकता है आगे से पपी भूलकर भी किसी बत्तख से तो पंगा नहीं लेगा. वीडियो में बत्तख के गुस्से से बचते पपी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे एनीमल लवर्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com