नदी में पानी पी रहे शेर के पीछे पड़ा कछुआ, हड़बड़ा गया शेर, फिर जो हुआ, कभी सोच ही नहीं सकते

एक ऐसा वीडियो जो आपको हैरान कर सकता है. लेटेस्ट साइटिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में एक कछुआ (turtle) एक शेर को भागने के लिए मजबूर करता है.

नदी में पानी पी रहे शेर के पीछे पड़ा कछुआ, हड़बड़ा गया शेर, फिर जो हुआ, कभी सोच ही नहीं सकते

नदी में पानी पी रहे शेर के पीछे पड़ा कछुआ

क्या आप ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं जो जंगली जानवरों के बीच हैरान करने वाली बातचीत को कैप्चर करते हैं? तो पेश है एक ऐसा वीडियो जो आपको हैरान कर सकता है. लेटेस्ट साइटिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में एक कछुआ (turtle) एक शेर को भागने के लिए मजबूर करता है. अफ्रीका के मालामाला गेम रिजर्व (Africa MalaMala Game Reserve) में लिया गया यह वीडियो देखने में अविश्वसनीय है.

वीडियो की शुरुआत में एक शेर तालाब के किनारे खड़े होकर पानी पीता है. कुछ ही पलों में एक कछुआ बड़ी बिल्ली के पास आता है और अपने छोटे से सिर से उसे धकेलना शुरू कर देता है. कुछ समय तक ऐसा ही चलता रहता है और अंत में शेर वहां से चला जाता है.

देखें Video:

वीडियो 6 दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 3.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. साथ ही, पोस्ट को 20 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “शिकारी का शिकार हो रहा है! यहां जीवन का कितना महत्वपूर्ण सबक है,” दूसरे ने लिखा, "10 अंक रवैये के लिए," तीसरे ने लिखा, "शेर सीधे कैमरे में कैसे दिखता है.

ये Video भी देखें:

VIDEO: आरिफ और सारस की दोस्ती देख पसीज जाएगा लोगों का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com