'बदल गई है कछुए की चाल वाली कहावत' यकीन न हो तो देख लें Video

Tortoises Videos: वायरल हो रहे इस वीडियो में कछुआ की स्पीड को देखकर हर किसी का दिमाग चकरा रहा है. वीडियो में पहले कछुआ घास पर धीरे-धीरे टहलता नजर आता है, लेकिन अगले ही पल वो कुछ ऐसा कर जाता है, जिसे देखकर यकीनन आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

'बदल गई है कछुए की चाल वाली कहावत' यकीन न हो तो देख लें Video

कछुए की बदलती चाल को देख यूजर्स हुए हक्के-बक्के

Turtle Seen Running At Full Speed Video: आप में से कई लोगों ने खरगोश और कछुए (Turtle) की वो कहानी तो सुनी ही होगी, जिसमें कछुआ अपनी धीमी चाल से खरगोश (Rabbit) की रफ्तार को मात देते हुए रेस जीत जाता है. कछुए की धीमी चाल पर कई कहावतें भी हैं, लेकिन आज के बदलते समय में शायद कछुओं ने भी अपनी चाल बदल ली है. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है, जिसमें कछुआ सुपर स्पीड में दौड़ता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में कछुए की चाल को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वीडियो में कछुआ की स्पीड को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कछुआ जमीन पर आते ही फुल स्पीड में पानी की ओर दौड़ लगा लेता है. वीडियो में पहले कछुआ घास पर धीरे-धीरे टहलता नजर आता है, लेकिन अगले ही पल वो किसी 'सुपर हीरो' की तरह पूरा नजारा ही बदल देता है. वीडियो में आगे कछुआ तेज रफ्तार में पानी में जाता दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कछुआ फुल स्पीड में दौड़ते हुए सामने तालाब में जा घुसता जाता है. इस वीडियो पर अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 38 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट्स और
रिट्वीट का सिलसिला अभी भी जारी है. 
 

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''

देखें वीडियो-ऋतिक बेटों संग देखने पहुंचे ब्रह्मास्त्र, बाकी सेलेब्स में दिखा फिल्म का क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com