बाघिन के मुंह से निकल रहा था धुंआ, IFS बोला- क्या यह स्मोक कर रही है - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाघिन के मुंह से धुंआ निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है.

बाघिन के मुंह से निकल रहा था धुंआ, IFS बोला- क्या यह स्मोक कर रही है -  देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाघिन के मुंह से धुंआ निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हैं. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए प्रवीण कासवान ने कैप्शन में लिखा है, ‘क्या ये बाघिन धूम्रपान कर रही है.'

देखें Video:

ये वीडियो मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व का है. 38 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में एक बाघिन एक खड़े हुए वाहन के अंदर बैठी हुई नजर आ रही है. लेकिन, जैसे ही बाघिन वाहन से बाहर निकलने लगती है उसके मुंह से ढेर सारे धुंए का एक बादल सा निकलता हुआ दिखाई देता है. जाहिर सी बात है कि भला कोई बाघिन धूम्रपान कैसे कर सकती है. वीडियो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ठंड कितनी ज्यादा है, जिसकी वजह से बाघिन के मुंह में भी कोहरे का धुंआ भर गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेयर किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो को 29 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.