विज्ञापन
Story ProgressBack

इस ट्रक ड्राइवर के यूट्यूब पर हैं एक मिलियन सब्सक्राइबर, व्लॉग में दिखाते हैं अपने कुकिंग स्किल्स

एक ट्रक ड्राइवर के दिनचर्या में भी किसी को दिलचस्पी हो सकती है, ऐसा मानना थोड़ा मुश्किल है. इस मुश्किल काम को राजेश रवानी नाम के ट्रक ड्राइवर ने आसान किया है.  

Read Time: 3 mins
इस ट्रक ड्राइवर के यूट्यूब पर हैं एक मिलियन सब्सक्राइबर, व्लॉग में दिखाते हैं अपने कुकिंग स्किल्स
इस ट्रक ड्राइवर के यूट्यूब पर हैं एक मीलियन सब्सक्राइबर

यूट्यूब पर इंफ्लुएंसर्स अपने डेली व्लॉग के जरिए लाखों व्यूज बटोरते हैं. फॉलोअर्स उनके व्लॉग का इंतजार करते हैं और चैनल पर व्लॉग आते ही बहुत इंटरेस्ट के साथ देखते हैं. ये फेमस इंफ्लुएंसर्स क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, कहां जाते हैं - इन सब में लोगों की खास दिलचस्पी होती है. लेकिन एक ट्रक ड्राइवर के दिनचर्या में भी किसी को दिलचस्पी हो सकती है, ऐसा मानना थोड़ा मुश्किल है. इस मुश्किल काम को राजेश रवानी नाम के ट्रक ड्राइवर ने आसान किया है.  


पेशे से ट्रक ड्राइवर राजेश रवानी का एक यूट्यूब चैनल है जहां वो अपनी दिनचर्या से जुड़ी वीडियोज अपलोड करते हैं. राजेश पूरी तरह से ग्रामीण परिवेश के लगते हैं. वो ट्रक से एक जगह से सामान दूसरी जगह पहुंचाने का काम करते हैं जिनके बीच की दूरी कई बार दो राज्यों तक होती है. इस बीच वो सड़क पर चल रही अपनी जिंदगी के पहलुओं से लोगों को अपने व्लॉग्स के जरिए रूबरू करवाते हैं.


वीडियो में दिखाते हैं कुकिंग स्किल्स

राजेश अपने वीडियोज में कई बार खाना पकाते नजर आते हैं. कभी वो फिश करी बनाते नजर आते हैं तो कभी मटन और चिकन करी. कई बार साथी ड्राइवर्स के साथ खाना खाते नजर आते हैं. अपने व्लॉग्स में राजेश सड़कों से लेकर साथियों के साथ बात-चीत और हाइवे पर पुलिस से हुए सामने को भी दिखाते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम 'व्लॉग्स ऑफ इंडियन ट्रक ड्राइवर' है. करीब एक साल पहले राजेश ने इस चैनल पर पहला वीडियो डाला था और आज उनके चैनल पर लगभग 1.2 मीलियन सब्सक्राइबर हैं.  


इंस्टाग्राम पर भी हैं लाखो फॉलोअर्स

यूट्यूब के साथ-साथ राजेश का इंस्टाग्राम चैनल भी है जिसे लाखों लोग फॉलो करते हैं. यहां भी वो व्लॉग्स डालते हैं जिसे नेटिजन्स खूब पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर ट्रक ड्राइवर राजेश के 4.16 लाख फॉलोअर्स हैं. राजेश के इंस्टाग्राम रील्स पर मीलियन्स में व्यूज जाते हैं. रील्स पर नेटिजन्स काफी दिलचस्प कमेंट करते हैं. राजेश की वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाई हमसे ज्यादा वेरायटी का खाना खाते हैं." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर आपके ट्रक में जॉब के लिए ग्रेजुएशन में कितना परसेंटेज चाहिए।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बढ़ती गर्मी के बीच राहत के लिए ऑटो वाले ने लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- घर से बाहर निकलने की हिम्मत है तो जिंदा हो तुम
इस ट्रक ड्राइवर के यूट्यूब पर हैं एक मिलियन सब्सक्राइबर, व्लॉग में दिखाते हैं अपने कुकिंग स्किल्स
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Next Article
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;