10 सेकंड में ही बुलेटप्रूफ बन जाता है ये कमरा, स्कूली बच्चों को बचाने के लिए बनाया गया, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे के अंदर एक फोल्डिंग दिवार है. महिला इसे खींचकर एक रूम के रूप में तब्दिल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो अमेरिका का है.

10 सेकंड में ही बुलेटप्रूफ बन जाता है ये कमरा, स्कूली बच्चों को बचाने के लिए बनाया गया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमें चौंकाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक रूम को बुलेटप्रूफ रूम में बदल रही है. यह वीडियो मात्र 14 सेकंड का ही है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला एक स्कूल के अंदर बुलेटप्रूफ के रूप में कवर कर रही है. यह वीडियो बेहद खास है. इसे खास मकसद से बनाया गया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे के अंदर एक फोल्डिंग दिवार है. महिला इसे खींचकर एक रूम के रूप में तब्दिल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो अमेरिका का है. यहां आए दिन बच्चों पर हमले होते रहते हैं. दरअसल, कई बार कोई सिरफिरा आम जनता पर अंधाधुन फायरिंग करता ही रहता है. ऐसे में बच्चों को बचाने के लिए कमरों को बुलेटप्रूफ बनाया गया है ताकि समय रहते बच्चों को बचाया जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को historyinmemes नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 36 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.