सीक्रेट रेसिपी के नाम पर भोजन में 'भांग' मिलाता था ये Restaurant, खाते ही नशा चढ़ जाता था

आज के समय में खाने वालों की कमी नहीं है. दुनिया में एक से बढ़कर एक रेस्टोरेंट हैं, जहां अच्छा भोजन किया जा सकता है. हरेक रेस्टोरेंट की अपनी अलग पहचान होती है, अलग टेस्ट होता है. उनकी कुछ रेसिपी ऐसी होती हैं, जो सबसे अलग होती हैं.

सीक्रेट रेसिपी के नाम पर भोजन में 'भांग' मिलाता था ये Restaurant, खाते ही नशा चढ़ जाता था

आज के समय में खाने वालों की कमी नहीं है. दुनिया में एक से बढ़कर एक रेस्टोरेंट हैं, जहां अच्छा भोजन किया जा सकता है. हरेक रेस्टोरेंट की अपनी अलग पहचान होती है, अलग टेस्ट होता है. उनकी कुछ रेसिपी ऐसी होती हैं, जो सबसे अलग होती हैं. कुछ रेस्टोरेंट अपनी रेसिपी को हमेशा के लिए सिक्रेट रखना चाहते हैं, वे ऐसा इलिए करते हैं ताकि इनके पास यूनीक रेसिपी मौजूद रहे. लॉस वेगास (Las Vegas) के एक रेस्त्रां ने सिक्रेट रेसिपी के नाम पर लोगों को भांग खिलाता रहा है. इस रेस्टोरेंट के ख़िलाफ कई लोगों ने शिकायत भी दर्ज़ की है.

huffpost की एक ख़बर के मुताबिक, ये रेस्टोरेंट अपने कस्टमर्स को रिझाने के लिए और उन्हें अलग अहसास देने के लिए ऐसा करता है. फिलहाल एक टीमन इसकी जांच में जुटी हुई है. लोकल समाचार वेबसाइट ktnv के अनुसार, इस रेस्टोरेंट का नाम द सीक्रेट ऑफ सियाम (The Secret of Siam) है. यह एक थाई रेस्टोरेंट है. अभी हाल ही में करीब 30 लोगों ने इस रेस्टोरेंट के बारे में शिकायत दर्ज की है. एक महिला ने बताया कि सूप पीने के बाद नशा आ गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस रेस्टोरेंट के बारे में फेसबुक पर भी कई लोगों ने  नशीली चीज खाने में मिलाने का आरोप लगाया हुआ था. कंप्लेन के बाद पुलिस ने फिलहाल के लिए रेस्त्रां को बंद कर दिया है.