जमीन से 300 फीट ऊपर, झरने के सामने, हवा में लटकी मेज पर पिकनिक मनाता दिखा कपल, Video देख थम जाएंगी सांसें

हाल ही के एक वीडियो में एक कपल को जमीन से 300 फीट से अधिक ऊपर तार से लटकी हुई मेज पर बैठकर खाना खाते हुए दिखाया गया है.

जमीन से 300 फीट ऊपर, झरने के सामने, हवा में लटकी मेज पर पिकनिक मनाता दिखा कपल, Video देख थम जाएंगी सांसें

जमीन से 300 फीट ऊपर, झरने के सामने, हवा में लटकी मेज पर पिकनिक मनाता दिखा कपल

ऐसा क्या हो सकता है जो एक साधारण भोजन को लगभग एक एडवेंचर स्पोर्ट (adventure sport) में बदल सकता है? वैसे, जमीन से लगभग 300 फीट ऊपर हवा में लटकी हुई मेज पर खाना - जिसके बगल में और नीचे एक विशाल झरना बह रहा हो - निश्चित रूप से मायने रखेगा. यह बिल्कुल एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव है जो हाल ही में ब्राजील में एक अमेरिकी कपल द्वारा किया गया था. एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, उसमें उन्हें देश के दक्षिणी भाग में एक झरने कास्काटा दा सेपल्टुरा के लुभावने दृश्यों का आनंद लेते हुए वाइन और भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम रील (Instagram reel) को क्रिस्टियाना हर्ट ने शेयर किया था. इसमें, हम उसे अपने रैपर बॉयफ्रेंड 'ऑनप्वाइंटलाइकऑप' (जिसे ओ.पी. के नाम से भी जाना जाता है) के साथ हवा में तार से लटकी हुई मेज पर बैठे हुए देख सकते हैं. विभिन्न हैरतअंगेज एंगल से लिए गए चित्र हैं, किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकते हैं. नीचे दिए गए फ़ुटेज पर एक नज़र डालें:

देखें Video:

डेली मेल ने बताया, कि साइट पर पहुंचने पर, कपल को सबसे पहले एक हार्नेस में बांधा गया और पिकनिक टेबल पर बैठाया गया, जिसे ज़िपलाइन से सुरक्षित किया गया था. फिर ट्रैवल एजेंसी के लोगों ने मेज को ज़िप लाइन के किनारे 'लुढ़का' दिया और दोनों को अपने पिकनिक भोजन का आनंद लेने के लिए अकेला छोड़ दिया गया. रोटा एवेंटुरा नामक इस अनोखे साहसिक कार्य की पेशकश करने वाली एजेंसी ने इस मिडएयर पिकनिक की क्लिप भी शेयर की. आधिकारिक साइट के मुताबिक, इस अनुभव को बुक करने वाले लोगों को सस्पेंडेड टेबल पर 10 मिनट मिलते हैं. पैकेज, जिसमें अलग-अलग चीजें शामिल हैं, इसकी कीमत लगभग 37,000 रुपये (या $450) है.

यहां बताया गया है कि कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने वायरल वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया दी:
एक ने लिखा, "मेरी पूरी भूख ख़त्म हो जाती." दूसरे ने लिखा- "ऐसा मत सोचो कि मैं इसका प्रत्यक्ष अनुभव लेना चाहूँगा लेकिन यह देखना अच्छा है." तीसरे ने लिखा, "यह परम विश्वास है और ऊंचाई से डर की तो बात ही छोड़िए." चौथे ने लिखा, "मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकता था, हाहाहा." पांचवे ने लिखा, "लड़की तुम बहादुर हो. मेरा पति घबरा जाएगा! हालांकि यह बहुत अच्छा है. अपने कारनामे हमारे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लगता है कि इस वीडियो ने "एक साथ लटकना" वाक्यांश को एक नया अर्थ दिया है.