T20 World Cup की जीत पर जल्द आएगी धमाकेदार फिल्म, ये है फिल्म का नाम

आज से ठीक 14 साल पहले 24 सितंबर को टीम इंडिया ने इतिहास रचा था. आज के ही दिन टीम इंडिया टी20 की पहली विश्व विजेता बनी थी. आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है. वो पल पूरे देश के लिए ऐतिहासिक था. क्रिकेट फैंस के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रहे थे.

T20 World Cup की जीत पर जल्द आएगी धमाकेदार फिल्म, ये है फिल्म का नाम

टीम इंडिया ने 14 साल पहले आज ही के दिन टी20 विश्व कप जीता था.

आज से ठीक 14 साल पहले 24 सितंबर को टीम इंडिया (Team India) ने इतिहास रचा था. आज के ही दिन टीम इंडिया टी20 की पहली विश्व विजेता (T20 World Cup Champion) बनी थी. आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Team India Trending on Social Media) भी कर रहा है. वो पल पूरे देश के लिए ऐतिहासिक था. क्रिकेट फैंस के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रहे थे. इस पूरे पल को यादगार बनाने के लिए जल्द ही एक फ़िल्म बनने वाली है. इस फ़िल्म का नाम तय कर लिया गया गया. टी20 विश्व कप की जीत के 14 साल पूरे होने पर लंदन स्थित वन वन सिक्स नेटवर्क लिमिटेड ने ‘हक से इंडिया' फिल्म की घोषणा की है. यह फ़िल्म 2007 में भारतीय क्रिकेट टीम की टी20 विश्व कप की जीत पर आधारित होगी. हम इस फ़िल्म के बारे में कुछ और बताएं उससे पहले ये ऐतिहासिक वीडियो देख लीजिए.

ICC ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. ये मैच पूरे देश के लिए गर्व की बात बन गई थी. आज का दिन क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बेहद ऐतिहासिक भी है. इस पल को कैद करने के लिए एक फिल्म भी बनाने की घोषणा की गई है. फिल्म का नाम भी तय कर लिया गया है. इस फिल्म को मुंबई स्थित डायरेक्टर सौगत भट्टाचार्य डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म बेहद ख़ास होने वाली है. इस फ़िल्म में कई अनसुनी कहानियां देखने और सुनने को मिलेंगी.

वीडियो देखें- कौन होगा आज का किंग? कप्तान कोहली या मेंटॉर धोनी?


यही वो पल था जब भारतीय क्रिकेट का उदय हुआ. आज पूरी दुनिया देख रही है कि हम क्रिकेट के मामले में सबसे अलग हैं. वीडियो देखें. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सलीम-सुलेमान का संगीत होगा. सलीम-सुलेमान चक दे इंडिया में भी धमाकेदार म्यूज़िक कंपोज़ कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म में वो सबकुछ देखने को मिलेगा जिसका आप इंतज़ार कर रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी, विराट की बल्लेबाज़ी, हिटमैन का शानदार परफॉर्मेंस या फिर हार्दिक का बेहतरीन प्रदर्शन. ये फिल्म भारतीय नायकों के बारे में होगी. एक बात और इस फिल्म में युवराज सिंह का एक ओवर में 6 छक्के की कहानी भी सुनने को मिलेंगी.