विज्ञापन
This Article is From Apr 13, 2022

जैसी करनी वैसी भरनी, पत्थर बरसाते लोगों के बीच हुई ये घटना हंसने पर कर देगी मजबूर

पत्थरबाजों के बीच घुसकर ये युवक अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता इससे पहले ही वो धड़ाम से गिर पड़ा. दरअसल युवक जहां कूदा वहां नाली थी. जिस पर कुछ शीट जैसा बिछा था. युवक ने उन्हीं पतली और कमजोर शीट्स पर जंप किया. और सीधे नाली में चला गया.

जैसी करनी वैसी भरनी, पत्थर बरसाते लोगों के बीच हुई ये घटना हंसने पर कर देगी मजबूर

कहते हैं कर्मों का फल इसी जन्म में भुगतना पड़ता है. अब इससे बढ़ कर बात हो गई है इंस्टेंट कर्मा की. यानि इधर गलत कर्म किया और उधर सजा मिली. इस तर्ज से मेल खाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे तो ये वीडियो गंभीर मुद्दे से जुड़ा है. जिसमें कुछ छात्र पत्थरबाजी करते नजर आ रहे हैं. हुड़दंग मचा रहे हैं. लेकिन इसी बची एक छात्र के साथ ऐसी घटना होती है जिसे देखकर बाद में दुख तो हो सकता है लेकिन उस वक्त हंसी छूटना लाजमी है. इस वीडियो में युवक के साथ जो गुजरी उस पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

कूदा, फिर गिरा धड़ाम

वो कहावत भी आपने सुनी होगी आसमां से गिरे खजूर पर अटके. पर इस युवक के साथ गिरना तो हुआ लेकिन अटकाने के लिए कोई खजूर नहीं मिला. वीडियो में आप देख सकते हैं. शुरू में कुछ युवक पत्थर फेंकते नजर आ रहे हैं. मामला पूरा संगीन है. किसी गंभीर मुद्दे के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन जारी है. इसी बीच कैमरा घूमता है. एक युवक तेजी से बाउंड्री पार करता दिखता है. तेवर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो पत्थर बरसा कर भागा है या फिर बाउंड्री पार करते ही अपने साथियों के साथ पत्थर बरसाएगा. अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता इससे पहले ही वो धड़ाम से गिर पड़ा. लेकिन जमीन पर नहीं. दरअसल युवक जहां कूदा वहां नाली थी.  जिस पर कुछ शीट जैसा बिछा था. युवक ने उन्हीं पतली और कमजोर शीट्स पर जंप किया. और सीधे नाली में चला गया.

कर्मा और कमेंट्स

इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. जिसका कैप्शन दिया है बुरे कर्म और बुरी संगत से हमारा वर्तमान और भविष्य गर्त में चला जाता है. साथ में एक इमोजी भी बनी है. इस वीडियो को कर्मों का फल बता रहा है तो कोई जोश में होश खोने की बात कह रहा है. कुछ लोग इमोजी शेयर कर रहे हैं तो कुछ युवक के वापस बाहर निकलने के वीडियो की डिमांड कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
जैसी करनी वैसी भरनी, पत्थर बरसाते लोगों के बीच हुई ये घटना हंसने पर कर देगी मजबूर
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com