देखें वीडियो : पहचान पत्र मांगने पर भड़के 'द ग्रेट खली', टोल प्लाजा पर कर्मियों पर थप्पड़ जड़ने का आरोप

‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. ग्रेट खली का कहना है कि टोल कर्मी उनके साथ फोटो खींचवाना चाहते थे. वहीं इस मुद्दे पर  टोल कर्मियों का कहना है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था,

देखें वीडियो : पहचान पत्र मांगने पर भड़के 'द ग्रेट खली', टोल प्लाजा पर कर्मियों पर थप्पड़ जड़ने का आरोप

द ग्रेट खली (The Great Khali Viral Video) के थप्पड़ मारने को लेकर विवाद पैदा हुआ

World Wrestling Entertainment के रेसलर दलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली' विवाद में आ चुके हैं. उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने पंजाब में फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ मारा है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में खली थप्पड़ मारते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे, तभी यह विवाद हुआ. देखा जाए तो द ग्रेट खली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं.‘द ग्रेट खली' ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. ग्रेट खली का कहना है कि टोल कर्मी उनके साथ फोटो खींचवाना चाहते थे. वहीं इस मुद्दे पर  टोल कर्मियों का कहना है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था, जिस पर उन्होंने टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया. वीडियो में खली यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके पास पहचान पत्र नहीं है.

विवाद को बढ़ता देख पुलिस ने मामले में दखलअंदाजी की है. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बाद खली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए. हालांकि, खली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है.

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार को हुई जब राणा पंजाब के जालंधर से हरियाणा के करनाल जा रहे थे. लाधोवाल पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. वीडियो में, एक टोल प्लाजा कर्मचारी को पूर्व पहलवान से पूछते हुए सुना जा सकता है कि उसने अपने सहयोगी को थप्पड़ क्यों मारा जब उससे पहचान पत्र मांगा गया था.

टोल कर्मचारी Khali से कहता है, "आपको अपना आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहा गया था, जिस पर वह जवाब देता है, "आप मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं." कर्मचारी फिर कहता है, "हम आपको ब्लैकमेल नहीं कर रहे हैं. आपने उसे थप्पड़ क्यों मारा? अगर आपके पास आईडी कार्ड है तो दिखाओ." खली ने कहा, मेरे पास आईडी कार्ड नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com