पहाड़ों के बीच झूला झूल रही थी लड़कियां, तभी रस्सी टूट गई, कमज़ोर दिल वाले ना देखें इस वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स दो महिलाओं को झूले पर धकेल रहा है. शुरुआत में सबकुछ ठीक रहता है, बाद में दिक्कत आ जाती है. अचानक से रस्सी टूट जाती है और दोनों महिलाएं खाई में गिर जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

पहाड़ों के बीच झूला झूल रही थी लड़कियां, तभी रस्सी टूट गई, कमज़ोर दिल वाले ना देखें इस वीडियो

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम हंसते हैं. कुछ वीडियो हमें आश्चर्यचकित करते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक झूले पर दो महिलाएं झूल रही हैं तभी अचानक से रस्सी टूट जाती है, जिसके कारण दोनों लड़कियां गिर जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स दो महिलाओं को झूले पर धकेल रहा है. शुरुआत में सबकुछ ठीक रहता है, बाद में दिक्कत आ जाती है. अचानक से रस्सी टूट जाती है और दोनों महिलाएं खाई में गिर जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्ट कर रहे हैं.

इस वीडियो को ट्विटर पर NoContextHumans नाम के यूज़र ने शेयर किया है. ख़बर लिखे जाने तक 14 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- उम्मीद है कि दोनों सकुशल होंगी. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही डरावना वीडियो है.

इस वीडियो को देखें- राजस्थान के लाला जी दिल्ली में बेच रहे हैं 64 मसालों का 'Aam Panna', 2 मिनट में डकार आने की गारंटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com