Reel बनाने के चक्कर में डस्टबीन में बैठ गई लड़की, तभी कचरे वाली गाड़ी आई और कचरे में डाल दी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक डस्टबीन में घुस जाती है, तभी कचरे वाली गाड़ी आती है और डस्टबीन से कचरा उठाकर अपनी गाड़ी में डालकर आगे बढ़ जाती है. फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स आता है और खाली कचरे के डिब्बे को अपने साथ ले जाता है. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो.

Reel बनाने के चक्कर में डस्टबीन में बैठ गई लड़की, तभी कचरे वाली गाड़ी आई और कचरे में डाल दी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर हिट्स पाने के लिए लोग तरह-तरह के कंटेंट बनाते रहते हैं. कोई मेट्रो में डांस करने लगता है तो कोई ट्रेन में गाना गाने लगता है. कुछ लोग तो मार्केट में लोगों के साथ प्रैंक करते हैं. इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो जान जोखिम पर डालकर कंटेंट बनाते हैं. कई बार देखा गया है कि कंटेंट बनाने के क्रम में कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की प्रैंक कर रही होती है, तभी उसके साथ प्रैंक हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक डस्टबीन में घुस जाती है, तभी कचरे वाली गाड़ी आती है और डस्टबीन से कचरा उठाकर अपनी गाड़ी में डालकर आगे बढ़ जाती है. फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स आता है और खाली कचरे के डिब्बे को अपने साथ ले जाता है. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो. इस वीडियो की पुष्टि एनडीटीवी नहीं करता है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को Fun_Viral_Vids नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वहीं इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो खतरनाक वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा नहीं करना चाहिए.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com