मर चुका था वो शख्स, जैसे ही उसके मुंह पर सिगरेट रखा, धुआं निकलने लगा, सब लोग चौंक गए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अर्थी पर लेटकर मरने का नाटक कर रहा है. वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि ये कोई एक्टिंग का हिस्सा है. खैर एक शख्स आता है और मरे हुए इंसान के मुंह में सिगरेट डाल देता है.

मर चुका था वो शख्स, जैसे ही उसके मुंह पर सिगरेट रखा, धुआं निकलने लगा, सब लोग चौंक गए

Social Media एक मायावी दुनिया है. यहां कब क्या दिख जाए, कोई सोच भी नहीं सकता है. यूं तो रोज़ हज़ारों कंटेंट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, मगर कुछ कंटेंट दिल पर जगह बना लेते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अर्थी पर लेटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि ये शख्स मर चुका है. मगर जैसे ही उसका दोस्त उसके मुंह में सिगरेट डालता है तो वो पीने लगता है. पीने के बाद धुआं भी बाहर छोड़ देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अर्थी पर लेटकर मरने का नाटक कर रहा है. वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि ये कोई एक्टिंग का हिस्सा है. खैर एक शख्स आता है और मरे हुए इंसान के मुंह में सिगरेट डाल देता है. वो शख्स भी बहुत ही आराम से पी लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को ashiq.billota नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इसे 10 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही फनी वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसे देखकर मुझे हंसी आ रही है.