अपने हमशक्ल को देख Elon Musk हुए हैरान, कह गए ये बात...

सोशल मीडिया पर अपने एक हमशक्ल को देख टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने दिया ऐसा जवाब, यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बरसात.

अपने हमशक्ल को देख Elon Musk हुए हैरान, कह गए ये बात...

अपने हमशक्ल से मिलना चाहते हैं एलन मस्क, कही ये बात

Elon Musk Viral Video: एक बार फिर सोशल मीडिया पर टेस्ला (Tesla) के सीईओ और दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स एलन मस्क (Elon Musk) सुर्खियों में हैं. इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें टैग करते हुए एक चायनीज शख्स की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर जवाब देते हुए मस्क ने उस शख्स से मिलने की इच्छा जाहिर की है. वहीं यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में एक शख्स हूबहू एलन मस्क जैसा दिखाई दे रहा है. इंटरनेट पर यह तस्वीर हवा की तरह फैल गई है, जिस पर यूजर रिएक्शन देते नहीं थक रहे हैं. वहीं एलन मस्क ने ट्वीट कर जवाब देते हुए लिखा है कि, अगर वह शख्स असली है तो वे उससे मिलना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने डीपफेक शब्द का भी इस्तेमाल किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डीपफेक एक ऐसा एडवासं सिस्टम है, जिसके जरिए लोग किसी भी वीडियो पर एक शख्स की जगह दूसरे शख्स के चेहरे का इस्तेमाल कर रहे हैं.

बुजुर्ग दंपत्ति को नहीं मिला पोता-पोती का सुख तो बेटे-बहू पर कर दिया 5 करोड़ का केस

यहां देखें वीडियो

इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब देखा और शेयर किया गया था, जिसमें एक शख्स हूबहू एलन मस्क (Elon Musk Lookalike) की तरह दिखाई दे रहा था. वीडियो में देखा जा रहा शख्स खुद को एलन मस्क बता रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भर-भर कर रिएक्शन भी दिए थे. 

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com