बुजुर्ग दंपत्ति को नहीं मिला पोता-पोती का सुख तो बेटे-बहू पर कर दिया 5 करोड़ का केस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने बेटे और बहू पर पोता-पोती का सुख न देने पर केस कर दिया.

बुजुर्ग दंपत्ति को नहीं मिला पोता-पोती का सुख तो बेटे-बहू पर कर दिया 5 करोड़ का केस

या तो हमें पोते-पोतियों का मुंह द‍िखलाओ या तुम पर खर्च किया 5 करोड़ रुपया दो, बेटे-बहू के खिलाफ कोर्ट पहुंचे मां-बाप

संपत्ति विवाद की झगड़ें आज लगभग हर दूसरे घर की कहानी है. आमतौर पर पुश्तैनी जायदाद के लिए माता-पिता और बेटा-बेटी में विवाद या फिर केस-मुकदमे के बारे में आपने सुना ही होगा, लेकिन उत्तराखंड से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया, जिसके बारे में जानकर कुछ देर के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, उत्तराखंड के हरिद्वार में एक बुजुर्ग दंपती अपने बहू-बेटा से पोता-पोती की मांग कर रहे है है, उनका कहना है कि अगर वो ऐसा न कर सकें, तो हर्जाने के तौर पर उन्हें ढाई-ढाई करोड़ यानी कुल 5 करोड़ देने होंगे.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उत्तराखंड निवासी एसआर प्रसाद ने एक कोर्ट में कहा कि, वह अपने बेटे-बहू से एक पोता या पोती चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने हरिद्वार के जिला कोर्ट में बाकायदा मुकदमा दायर किया है, जिसकी अगली सुनवाई 17 मई को होनी है. पोते को लेकर इनकी चाहत इस कदर है कि वे अपने बेटे-बहू पर एक साल के अंदर पोता या पांच करोड़ रुपये के हर्जाने का केस कर रहे हैं.

अपने आप चलने लगा पार्किंग में खड़ा स्कूटर, Video देख लोगों के उड़े होश

अपने ही बेटे और बहू पर केस करने वाले एसआर प्रसाद भेल में अफसर थे. रिटायरमेंट के बाद पत्‍नी के साथ हरिद्वार में रह रहे हैं, जबकि बेटा-बहू नौकरी के कारण बाहर रहते हैं. एसआर प्रसाद के मुताबिक, उन्होंने अपने बेटे पर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया है. उनका कहना है कि, बेटे की अमेरिका में ट्रेनिंग के समय एक-एक रुपया लगाया था. अब मेरे पास पैसा नहीं है. मैंने घर बनाने के लिए बैंक से लोन लिया. हम आर्थिक और व्‍यक्तिगत तौर पर बहुत परेशान हैं.

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com