विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 17, 2020

PM मोदी के लिए शख्स ने बालकनी में खड़े होकर गाया ऐसा गाना, सुनते ही बाहर आ गए लोग... देखें Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक शख्स ने घर की बालकनी में खड़े होकर पीएम मोदी (PM Modi) के लिए गाना गाया. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Read Time: 3 mins
PM मोदी के लिए शख्स ने बालकनी में खड़े होकर गाया ऐसा गाना, सुनते ही बाहर आ गए लोग... देखें Viral Video
लॉकडाउन में बालकनी में खड़े होकर शख्स ने PM मोदी के लिए गाया ऐसा गाना, देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को घर में ही रहने की अपील की है. ऐसे में लोग घर पर ही हैं और कोरोना को मात देने में सहायता कर रहे हैं. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के इस कदम की दुनियाभर में तारीफ हो रही है. टिकटॉक (TikTok) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक शख्स ने घर की बालकनी में खड़े होकर पीएम मोदी (PM Modi) के लिए गाना गाया. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स माइक लेकर बालकनी में खड़ा है और अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का 'तेरी मिट्टी' अपने अंदाज में गाया है. उसने पीएम मोदी का नाम लेकर इस गाने को अपने शब्दों में गाया. गाने के बोल कुछ ऐसे हैं, ''ओ वतना वे, तू हंसता रहे. इसलिए तो मोदी आया है. चाहे कितना भारी संकट हो. हमें हर मुश्किल से बचाया है. हम ऐसी जंजीर बनाएंगे कोरोना को मिलकर हराएंगे... जो कहा है हम वो ही करेंगे. हम सभी का तो सोचा है, इसलिए तो घरों में रोका है, वादा जो किया वो पूरा करेंगे.''

देखें Video:

@varun_bharti_music

इसको मोदी जी तक पुहंचा दो... ##pmmodi ##lockdown ##varunbhartimusic ##guzarasong ##guzara ##gharbaithoindia

♬ original sound - Varun Bharti

इस गाने को गाने वाले वरुण भारती हैं, जो सिंगर हैं और उनको टिकटॉक पर खूब पसंद किया जाता है. उनके इस वीडियो को 4.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''इसको मोदी जी तक पहुंचा दो...'' इस वीडियो के अब तक 5 लाख व्यूज और 9 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. कमेंट में भी लोग पीएम मोदी की खूब तारीफ कर रहे हैं और वरुण के गीत को बहुत पसंद कर रहे हैं. 

कोरोनावायरस (Covid-19) का संक्रमण भारत में लगातार पांव पसारता ही जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
PM मोदी के लिए शख्स ने बालकनी में खड़े होकर गाया ऐसा गाना, सुनते ही बाहर आ गए लोग... देखें Viral Video
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;