Tandoori Chocobar को देख तिलमिलाए यूजर्स, कहा 'गरुड़ पुराण में इनके लिए अलग से सजा है'

Tandoori Chocobar Viral Video:हाल ही में Chocobar के साथ एक्सपेरिमेंट होता देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वीडियो में चोकोबार को तंदूरी चोकोबार में तब्दील होते हुए देखा जा रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भड़क रहे हैं.

Tandoori Chocobar को देख तिलमिलाए यूजर्स, कहा 'गरुड़ पुराण में इनके लिए अलग से सजा है'

Tandoori Chocobar को देख घूमा सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग, कहा 'भगवान से डरो'

Weird Food Experiment Video: इन दिनों खाने को लेकर अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं, जिनके वीडियोज देखकर अच्छे-अच्छों के दिमाग का दही हो रहा है. देखा जाए तो एक्सपेरिमेंट के नाम पर लजीज डिश का इस तरीके से 'सत्यानाश' हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें चोकोबार (Tandoori Chocobar) को तंदूरी चोकोबार में तब्दील होते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई अपना 'आपा' खो रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुए कुछ एक्सपेरिमेंट तो आपको याद ही होंगे. अब इसी कड़ी में चोकोबार के साथ एक्सपेरिमेंट किया गया है, जो लोगों को फूटी आंख नहीं भा रहा है. अक्सर लोगों की पसंद को देखते हुए स्ट्रीट फूड वेंडर हो या फिर रेस्टोरेंट्स हर कोई खाने के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. कई बार इन एक्सपेरिमेंट्स का अच्छा रिजल्ट सामने आता है, लेकिन कई बार ये आपके मुंह का स्वाद खराब कर सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही एक्सपेरिमेंट सोशल मीडिया पर लोगों का दिमाग घुमा रहा है. दरअसल, इस बार चोको बार के साथ एक्सपेरिमेंट किया गया है, जिसे देखकर लोग यही कह रहे हैं कि ये चोकोबार पर अत्याचार से कम नहीं है.

वायरल हो रहे इस एक्सपेरिमेंट में तंदूर के ऊपर चोकोबार रखकर उस पर ब्रश की मदद से तेल या बटर लगाया जा रहा है. इसके बाद चोकोबार पर मसाले छिड़के जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर वाकई गुस्सा आना लाजिमी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसको देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान से डरो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गरुड़ पुराण में इनके लिए अलग से सजा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यों ऐसा पाप कर रहे हो.' तीसे यूजर ने लिखा, 'उठा ले प्रभु इन्हें.' 

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com