सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म 'अंत द एंड' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं लोग

फ़िल्म‌ का चुस्त लेखन, कर्णप्रिय संगीत, उम्दा ढंग से की गयी सिनेमाटोग्राफ़ी व संपादन और सभी सितारों द्वारा दी गयी एक से बढ़कर‌ एक परफॉर्मेंस से सजी फ़िल्म 'अंत द एंड' को लेकर की गयी सभी की मेहनत पर्दे पर साफ़ झलकती है.

सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म 'अंत द एंड' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं लोग

फिल्मी दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है. सस्पेंस और रोमांच से भरपूर एक फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा है कि यह दर्शकों को पसंद आने वाली है. इस फिल्म का नाम 'अंत द एंड' है. जानकारी के मुताबिक, के. एस. मल्होत्रा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं.  के. एस. मल्होत्रा का निर्देशन बेहद कसा हुआ है जो फ़िल्म के नाम के अनुरूप अंत तक दर्शकों की उत्सुकता को ना सिर्फ़ बनाए रखती है, इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कह सकते हैं कि इसे 3 स्टार मिलनी चाहिए. सीन-दर-सीन फ़िल्म का रोमांच बढ़ता ही चला जाता है. 

देखें ट्रेलर

इस फ़िल्म में दिव्या दत्ता, मुकुल देव, देव शर्मा, दीपराज राणा, लिलिपुट, अरुण बक्शी, युगांत बदरी पांडे जैसे अभिनेता मौजूद हैं, जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को 6 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आए.फ़िल्म‌ का चुस्त लेखन, संगीत, उम्दा ढंग से की गयी सिनेमाटोग्राफ़ी व संपादन और सभी सितारों द्वारा दी गयी एक से बढ़कर‌ एक परफॉर्मेंस से सजी फ़िल्म 'अंत द एंड' को लेकर की गयी सभी की मेहनत पर्दे पर साफ़ झलकती है.

देखें वीडियो- उत्तराखंड : ताजा बर्फबारी के बाद बर्फ से ढकीं बद्रीनाथ पर्वत की चोटियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com