विज्ञापन

बच्चे ने Maths पर लिख डाली ऐसी शायरी, पढ़कर बन जाएगा आपकी भी पढ़ाई का माहौल

फॉर्मूले से भरी इस मैथ्स पर लिखी शायरी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है, जिस पर वो खूब मौज ले रहे हैं.

बच्चे ने Maths पर लिख डाली ऐसी शायरी, पढ़कर बन जाएगा आपकी भी पढ़ाई का माहौल
लोगों का सिर चकरा देने वाले सब्जेक्ट Maths से भी हो जाएगा प्यार, शायरी के इस अंदाज़ को एक बार आज़माकर तो देखिए जनाब

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जिस पर लोगों का टैलेंट देखते ही बनता है. खासकर आजकल बच्चे इस पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपनी क्रिएटिविटी के वीडियो शेयर करते रहते हैं. कभी डांस करते हुए, तो कभी गाना गाते हुए. वहीं कई बार तो बच्चे पूछे जाने वाले सवालों को जवाब भी ऐसे देते हैं, जिन्हें सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे ने मैथ्स पर शायरी लिखी है, जिसे पढ़कर आपकी हंसी भी छूट जाएगी और आपके पुराने दिन भी ताजा हो जाएंगे. फॉर्मूले से भरी इस मैथ्स पर लिखी शायरी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है, जिस पर वो खूब मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

मैथ्स पर लिखी शायरी (shayari on maths)

वायरल हो रहे इस पोस्ट में बच्चे ने लिखा है, 'ना किसी से दोस्ती, ना किसी से प्यार. सर्कल का सरकम्फ्रेंसस- टू पाई आर. आज तक किसी लड़के से नहीं हुआ मेरा मैच सिलेंडर का वॉल्यूम पाई आर स्क्वायर एच. जिंदगी बन चुकी है बिना डोर की काइट. ट्रायंगल का एरिया वन बाई टू बेस इंटू हाइट.' बच्चे की इस शायरी को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं मानो उनकी आंखों में जैसे मैथ्स उतर आई हो.

वायरल हुई शायरी (Funny answer sheet viral)

इस शायरी को पढ़ने के बाद जैसे लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दिमाग हो तो ऐसा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई क्या है ये, दिमाग चकरा गया.' वहीं कुछ लोग स्माइल इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं. ये पहली बार नहीं है जब किसी बच्चे का पढ़ाई को लेकर ऐसा अजीबोगरीब पोस्ट वायरल हुआ हो. इससे पहले पेन का क्या इस्तेमाल होता है और पढ़ाई क्यों जरूरी है इस सवाल का बच्चों ने ऐसा जवाब दिया था कि, आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि बच्चों में ये सब करने का दिमाग आखिर आता कहां से है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
बच्चे ने Maths पर लिख डाली ऐसी शायरी, पढ़कर बन जाएगा आपकी भी पढ़ाई का माहौल
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com