बिहार की चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची 'चौमुखी कुमारी' का इलाज करवाएंगे सोनू सूद

देश में सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर ज़रुरतमंद के लिए खड़े रहते हैं. कोरोना काल के समय में जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद की, वो काफी सराहनीय है. उसके बाद भी कई ऐसे मामले आए, जब सोनू सूद खड़े रहे. इस कारण लोग उन्हें बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करने लगे हैं.

बिहार की चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची 'चौमुखी कुमारी' का इलाज करवाएंगे सोनू सूद

देश में सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर ज़रुरतमंद के लिए खड़े रहते हैं. कोरोना काल के समय में जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद की, वो काफी सराहनीय है. उसके बाद भी कई ऐसे मामले आए, जब सोनू सूद खड़े रहे. इस कारण लोग उन्हें बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करने लगे हैं. सोनू सूद फिर से चर्चा में हैं. अभी हाल ही में बिहार के नवादा जिले की रहने वाली चौमुखी कुमारी की मदद कर उन्होंने साबित कर दिया कि वाकई में दिल के बहुत बड़े इंसान हैं. सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद को महान इंसान बता रहे हैं.

दरअसल, मामला ये है कि ढाई साल की चौमुखी कुमारी के 4 हाथ और 4 पैर हैं. ऐसे में सर्जरी उसके लिए बहुत ज्यादा जरूरी हो गई थी. आईजीआईएमएस पटना के डॉक्टरों ने इस सर्जरी को बहुत ही क्रिटिकल बताया, ऐसे में सोनू सूद आगे आए. चौमुखी कुमारी का परिवार मुंबई पहुंच गया है. सोनू सूद ने चौमुखी कुमारी के परिवार से मुलाकात भी की और बच्ची को चॉकलेट भी दे.

सोनू सूद ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- न्शन मत लीजिए इलाज शुरू करवा दिया है। बस दुआ करिएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्वीट देखें