बीच सड़क पर एक दूसरे से भिड़े सांप और नेवला, जानी दुश्मनी का ये VIDEO उड़ा देगा होश

Snake VS Mongoose: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस चौंका देने वाले वीडियो में सांप और नेवले को आपस में भिड़ते देखा जा रहा है. वीडियो में बीच सड़क एक सांप फन फैलाए दिखाई दे रहा है, जिसके आसपास कुछ नेवले मंडराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों ही एक-दूसरे से हार मानने को तैयार नहीं है.

बीच सड़क पर एक दूसरे से भिड़े सांप और नेवला, जानी दुश्मनी का ये VIDEO उड़ा देगा होश

Snake Mongoose Fight Video: बचपन में आप में से कई लोगों ने सांप और नेवले (snake and mongoose) की कहानियां तो सुनी ही होंगी. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होंगे, जिन्होंने शायद सांप और नेवले की जानी दुश्मनों की जंग खुली आंखों से देखी भी होगी. हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें सांप (snake) और नेवले (mongoose)की खूनी लड़ाई (fight of snake and mongoose) देखते ही बन रही है. वीडियो में दोनों ही एक-दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक सांप को नेवलों ने घेर लिया, जिसके बाद देखते ही देखते उनके बीच जबरदस्त भिंड़त हो जाती है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स (Social media users) भी हक्के-बक्के रह गए हैं. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में चौंका देने वाले इस वीडियो (Video) को देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं, जिसमें सांप और नेवले को आपस में भिड़ते (Fighting) देखा जा सकता है. वीडियो में बीच सड़क एक सांप फन फैलाए दिखाई दे रहा है, जिसके आसपास कुछ नेवले मंडराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एकाएक सांप और नेवले के बीच खूनी संघर्ष शुरु हो जाता है, जिसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी नजर आ रही है. वीडियो में इस दौरान वहां मौजूद लोगों की भी इस जबरदस्त लड़ाई को देखकर सिट्टी-पिट्टी गुम होती नजर आ रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों ही एक-दूसरे से हार मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि जीत आखिर किसकी होगी, आखिर ये जिंदगी की बाजी कौन जीतेगा? 

वीडियो में सांप और नेवला एक दूसरे पर लगातार हमला करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल आप देखेंगे कि, सांप इस लड़ाई में थककर कमजोर पड़ता जा रहा है, जिसे देखकर नेवला मौका पाते ही सांप को मुंह में दबोच लेता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video:गाय को अपना शिकार बनाने की फिराक में था मगरमच्छ, अगले ही पल पलट गई बाजी
* "कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

देखें वीडियो- सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से मिली थी धमकी  | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com