हवाई चप्पल में बैठी थीं Smriti Irani, शख्स ने किया Troll, तो बोलीं- '200 रुपये की लोकल है भाई...'

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कल एक तस्वीर पोस्ट की. जहां एक यूजर ने उनकी चप्पल (Chappal) को लेकर कमेंट किया. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जबरदस्त जवाब दिया.

हवाई चप्पल में बैठी थीं Smriti Irani, शख्स ने किया Troll, तो बोलीं- '200 रुपये की लोकल है भाई...'

शख्स ने स्मृति ईरानी को किया Troll, तो केंद्रीय मंत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट और फनी मीम्स शेयर कर, अपने फॉलोअर्स को इंटरटेन करती रहती हैं. अगर कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करे, तो वो उसको भी मुंहतोड़ जवाब देती हैं. इस बार कुछ ऐसा ही हुआ. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कल एक तस्वीर पोस्ट की. जहां एक यूजर ने उनकी चप्पल (Chappal) को लेकर कमेंट किया. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जबरदस्त जवाब दिया. 


तस्वीर में स्मृति ईरानी गार्डन में बैठकर लैपटॉप पर काम कर रही थीं और पैरों में उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी. एक यूजर ने उनको ट्रोल करने की कोशिश करते हुए, 'हवाई चप्पल' लिखा. कमेंट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, 'अरे भाई हवाई चप्पल है 200 रुपये वाली... अब ब्रांड ना पूछो... लोकल है.'

d5niba1o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. बता दें, स्मृति ईरानी ने एकता के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था. शो में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. इस शो की वजह से स्मृति ईरानी को 'टीवी की बहू' जाने लगा था. फिलहाल स्मृति ईरानी कपड़ा मंत्री होने के साथ-साथ महिला और बाल विकास मंत्री भी हैं.