कार के इंजन में फंसी नन्हें से डॉगी की जान, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रेस्क्यू ऑपरेशन का VIDEO

Dog Stuck in Car Engine: अमेरिका में एक कार के इंजन में फंसे नन्हें से डॉगी की जान मुश्किल में पड़ गई थी, लेकिन कुछ लोगों ने अपनी चतुराई और तत्परता से उसे सकुशल बाहर निकाल लिया. सोशल मीडिया पर इस डॉगी का रेस्क्यू वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार के इंजन में फंसी नन्हें से डॉगी की जान, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रेस्क्यू ऑपरेशन का VIDEO

कार के इंजन में फंसकर डॉगी ने तय किया 30 मील तक का सफर, इस तरह बचाई गई जान

Dog Survives 30 Mile Ride In Car Engine Compartment: 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय' ये कहावत बिल्कुल ठीक बैठ रही है हाल ही में वायरल इस वीडियो पर. दरअसल, अमेरिका में एक कार के इंजन में फंसे नन्हें से डॉगी की जान मुश्किल में पड़ गई थी, लेकिन कुछ लोगों ने अपनी चतुराई और तत्परता से उसे सकुशल बाहर निकाल लिया. सोशल मीडिया पर इस डॉगी के रेस्क्यू का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

कार के इंजन में मिला डॉगी

अमेरिका में कार के इंजन कम्पार्टमेंट में फंसे इस डॉगी ने 30 मील तक का सफर इसी तरह फंसे हुए तय कर लिया. ये डॉगी इंजन के डिब्बे में चढ़ गया, लेकिन उसे बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला. कार का ड्राइवर इस बात से अंजान था और उसने इसी स्थिति में कंसास से मिसौरी की लगभग 30 मील की यात्रा भी पूरी कर ली. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, कुत्ते को एक डिजिटल रिपोर्टर और कैनसस सिटी रॉयल्स के होस्ट कैरी गिलास्पी ने देखा. गाड़ी से आ रही आवाज को सुनकर जब उन्होंने चेक किया तो पाया कि इंजन में एक कुत्ता फंसा हुआ है.

डॉगी का रेस्क्यू

इसके बाद कार के मालिक एशले न्यूमैन को पार्किंग में बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद डॉगी को बाहर निकाला गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, डॉगी को पानी पिलाया गया और उसका जरूरी इलाज किया गया. फिलहाल बॉनबॉन नाम के इस डॉगी को कैनसस सिटी पेट प्रोजेक्ट में ले जाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिंटेड स्लिट ड्रेस में दिखा सुहाना खान का 'किलर' लुक