शॉपिंग मॉल में खरीददारी कर रही थी महिला, अचानक धंसी ज़मीन और महिला को निगल गई, डरावना Video देख कांप जाएगी रूह

चौंकाने वाला जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक महिला को स्टोर के फर्श को पार करते हुए दिखाया गया है, तभी वह अचानक ढह जाती है, जिससे वह पूरी तरह से ज़मीन के अंदर चले जाते हैं.

शॉपिंग मॉल में खरीददारी कर रही थी महिला, अचानक धंसी ज़मीन और महिला को निगल गई, डरावना Video देख कांप जाएगी रूह

अचानक धंसी ज़मीन और महिला को निगल गई

सोशल मीडिया पर एक डरावना फुटेज सामने आया है जिसमें पूर्वी चीन में एक शॉपिंग सेंटर का फर्श अचानक ढह जाने से एक महिला ग्राहक सिंकहोल में धंस गई. News.com.au के मुताबिक, 23 मार्च को हुई यह घटना सुरक्षा कैमरों में कैद हो गई. चौंकाने वाला जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक महिला को स्टोर के फर्श को पार करते हुए दिखाया गया है, तभी वह अचानक ढह जाती है, जिससे वह और कपड़ों के दो रैक पूरी तरह से ज़मीन के अंदर चले जाते हैं. इसी बीच एक अन्य खरीदार को भागते हुए देखा गया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, नीचे काम कर रहा एक कंस्ट्रक्शन वर्कर भी मलबे में फंस गया था. घटना के तुरंत बाद दमकलकर्मियों को सूचित किया गया और वे तुरंत मौके पर पहुंचे.

मॉल के प्रतिनिधि हुआंग ने कहा, कि दोनों घायल हुए हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है. हुआंग के अनुसार, जहां निर्माण श्रमिक को गिरे हुए मलबे से पैर में चोटें आईं, वहीं दुकानदार को फ्रैक्चर हुआ. हुआंग ने कहा, "चूंकि वे हमारे ग्राहक हैं, हम, जिम्मेदार पक्ष के रूप में, सक्रिय रूप से स्थिति को संभाल रहे हैं और आवश्यक सहायता प्रदान कर रहे हैं."

देखें Video:

एससीएमपी के अनुसार, मॉल प्रबंधक ने ज़मीन ढहने का कारण क्षतिग्रस्त लोड-असर वाली दीवार को बताया. हालांकि, अधिकारियों ने इमारत ढहने के कारणों की जांच शुरू कर दी है. वे यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या यह एक घटना थी या सार्वजनिक बुनियादी ढांचे के निर्माण और रखरखाव में बड़ी सुरक्षा खामियों का संकेत था.

इस महीने की शुरुआत में, सिडनी के एम6 सुरंग (M6 tunnel) के पास रॉकडेल में एक विशाल सिंकहोल ने एक इमारत के हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया था. लगभग 20 लोगों को क्षेत्र से निकाला गया, जबकि अग्निशामकों ने साइट को स्थिर करने के लिए काम किया. जब इमारत ढहनी शुरू हुई तो उसके अंदर कोई नहीं था.

ये Video भी देखें: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

अन्य खबरें