नूडल्स खाने के शौकीन एक बार जरूर देख लें ये वीडियो, खाने से पहले 100 बार सोचेंगे

ये वीडियो ऑनलाइन तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आप भी नूडल्स खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए. अगली बार नूडल्स खाने से पहले आप भी इसे चेक जरूर करेंगे.  

नूडल्स खाने के शौकीन एक बार जरूर देख लें ये वीडियो, खाने से पहले 100 बार सोचेंगे

नूडल्स में से निकले कीड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आजकल खाने में अजीबोगरीब चीजें मिलने के कई सारे मामले सामने आ रहे हैं. कहीं लोगों को बाहर के खाने में पत्थर मिल रहे हैं, तो कहीं डोसे में से कॉकरोच निकल रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है, जिसमें नूडल्स के अंदर रेंगते सफेद-सफेद कीड़े नजर आ रहे हैं. ये वीडियो ऑनलाइन तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आप भी नूडल्स खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए. अगली बार नूडल्स खाने से पहले आप भी इसे चेक जरूर करेंगे.

नूडल्स में मिले कीड़े

इंस्टाग्राम पर sandeep_jalndhriya नाम के यूजर ने नूडल्स का ये वीडियो शेयर किया है. मसाले और सॉसेज से भरा ये नूडल्स पहली नजर में टेस्टी लग सकता है, लेकिन जल्द ही सच्चाई सामने आ जाती है. जैसे-जैसे कैमरा नूडल्स पर जूम होता है, उसमें रेंगते कीड़े साफ दिखने लगते हैं. गौर से देखने पर आप पाएंगे कि इसमें एक-दो नहीं कई सारे कीड़े हैं. नूडल्स पर रेंगते इन सफेद रंग के कीड़ों को देख चाउमिन खाने के शौकीनों की रूह कांप रही है. ये तो तय है कि अगली बार इस तरह की जगह से नूडल्स खाने से पहले लोग सौ बार सोचेंगे.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स बोले- बाप रे बाप

नूडल्स का ये वीडियो देखकर यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है. वीडियो को 36 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, घर के खाने पर यकीन करो, मां की हाथ की रोटी सब्जी खाओ. दूसरे ने लिखा, अब से बाहर कभी नूडल नहीं खाएंगे. वहीं तीसरे ने लिखा, ये एक्स्ट्रा प्रोटीन से लोडेड है. चौथे ने व्यंग्य करते हुए लिखा, चीन में इसके लिए एक्ट्रा चार्ज करते हैं.

ये भी देखिए: Gadgets 360 With Technical Guruji- इस हफ्ते की खास Tech Tip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com