तेज़ स्पीड से गाड़ी चलाने पर रोका, तो गुस्से में पाकिस्तानी महिला ने पुलिस अधिकारी पर चढ़ा दी कार, घटना का Video वायरल

वायरल वीडियो को एक्स पर 66,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर गुस्से भरे कमेंट भी किए हैं.

तेज़ स्पीड से गाड़ी चलाने पर रोका, तो गुस्से में पाकिस्तानी महिला ने पुलिस अधिकारी पर चढ़ा दी कार, घटना का Video वायरल

पाकिस्तानी महिला ने पुलिस अधिकारी पर चढ़ा दी कार

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में इस्लामाबाद (Islamabad) में एक महिला को तेज़ स्पीड से गाड़ी चलाने के कारण रोके जाने के बाद मोटरवे पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है. स्थिति तब बिगड़ जाती है जब महिला घटनास्थल से भागने का प्रयास करती है, जिसकी वजह से एक अधिकारी घायल हो जाता है. इस्लामाबाद ट्रैफिक पुलिस (Islamabad Traffic Police) ने पुष्टि की है कि घटना जनवरी में हुई थी और महिला पर आरोप लगाया गया है.

एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा बनाए गए वीडियो में महिला को अधिकारियों से भिड़ते और तेज रफ्तार टिकट पर निराशा ज़ाहिर करते हुए दिखाया गया है. घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, टूटे हुए टोल प्लाजा बैरियर के माध्यम से घटनास्थल से भागने से पहले महिला ने एक अधिकारी के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी. शुक्र है कि पुलिस गश्ती गाड़ी पीछा करने में सफल रही.

वीडियो को एक उर्दू कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसका अंग्रेजी में अनुवाद करने पर लिखा है, "प्रभावशाली महिला ने ओवरस्पीडिंग के लिए उसे रोकने और चालान करने पर ट्रैफिक वार्डन पर हमला कर दिया." वायरल वीडियो को एक्स पर 66,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर गुस्से भरे कमेंट भी किए हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "राज्य द्वारा पूर्व नियोजित हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और कोई माफी नहीं होनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कुछ लोग अहंकार के प्रतीक हैं; इन लोगों को उनके पास मौजूद सारी शिक्षा, अभिजात्य वर्ग और असीमित धन से तैयार नहीं किया जा सकता है." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "लहजे और अभद्र भाषा को देखो, बोलने की तमीज नहीं है."

अधिकारियों ने पुष्टि की, कि महिला तेज गति से गाड़ी चला रही थी और जुर्माना लेने के लिए उसे टोल प्लाजा पर रोक लिया गया. इस घटना ने सोशल मीडिया पर आक्रोश फैला दिया है, कई लोगों ने महिला के कृत्य की निंदा की है और कठोर दंड की मांग की है.

ये Video भी देखें: Voting पर मुफ़्त पोहे, जलेबी और आइस्क्रीम..., मतदान में नंबर वन बनाने की अनूठी पहल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com