विज्ञापन
Story ProgressBack

जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे थे दो शेर, बीच से बाइक निकालकर ले गया शख्स, लोग बोले- गजब बेइज्जती है

वीडियो में एक बाइक सवार शख्स बड़े ही आराम से जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे दो शेरों के बीच से गाड़ी लेकर गुजरता नजर आता है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए तो खुद शेर भी चौंक उठते हैं.

Read Time: 3 mins
जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे थे दो शेर, बीच से बाइक निकालकर ले गया शख्स, लोग बोले- गजब बेइज्जती है

Jungle Safari Ka Video: बब्बर शेर को देख इंसान तो दूर जंगल के अन्य खूंखार जानवर भी अपना रास्ता बदल लेते हैं, क्योंकि ये जंगली शिकारी अपने शिकार बुरी तरह चीर-फाड़ कर एक कर देते हैं और फिर अपना निवाला बना लेते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे दिल दहला देने वाले नजारे देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप उठे. इसी कड़ी में हाल ही में वायरल एक वीडियो देखकर लोगों की धड़कनें तेज हो रही हैं, जिसमें एक बाइक सवार शख्स बड़े ही आराम से जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे दो शेरों के बीच से गाड़ी लेकर गुजरता नजर आता है. बाइक की रफ्तार देखकर एक मिनट के लिए तो खुद शेर भी चौंक उठते हैं.

शेरों के बीच से दौड़ाई बाइक

इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल इस चंद सेकेंड के शॉक्ड कर देने वाले वीडियो को देखकर पब्लिक की सांसें अटक रही हैं. वीडियो में दो शेरों को जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे देखा जा सकता है, जिनके कुछ फीट दूरी से एक शख्स बाइक पर सवार होकर निकलता नजर आता है. उसी रास्ते पर बाकी सफारी जीप भी खड़ी नजर आ रही हैं, जो शेरों के गुजरने का इंतजार कर रही होती हैं, लेकिन तभी बाइक सवार दोनों शेरों के बीच से गुजरकर चला जाता है और सभी एक टक बसे उसे देखते रह जाते हैं. अच्छी बात ये रही कि शेरों ने न तो बाइकर पर हमला किया और न ही उसका शिकार करने उसके पीछे दौड़े.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildtrails।in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो अफ्रीका के किसी नेशनल पार्क का है, जो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है. दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बाइकर बता रहा है कि शेरों के बीच से गुजरकर जंगल सफारी का रोमांच महसूस करें. दूसरे यूजर ने लिखा, शेर कह रहे होंगे- गजब बेइज्जती है. तीसरे यूजर ने लिखा, लगता है शेरों को भी बाइकर्स से डर लगता है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चिकन बिरयानी में नहीं था लेगपीस, गुस्साए बारातियों ने किया हंगामा, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां-प्लेटें, जमकर हुई मारपीट
जंगल के कच्चे रास्ते पर बैठे थे दो शेर, बीच से बाइक निकालकर ले गया शख्स, लोग बोले- गजब बेइज्जती है
ये है दुनिया का सबसे छोटा कपल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम
Next Article
ये है दुनिया का सबसे छोटा कपल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;