Video: खूंखार शेरों ने सड़क पर बोल दिया धावा, डर के मारे टूरिस्ट्स की होगी हवा टाइट

Lion Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर किसी की हालत खराब हो रही है. वीडियो में एक या दो नहीं, बल्कि तीन-तीन शेर चलती सड़क के बीच आकर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां पर्यटकों की गाड़ियों का हुजूम देखने को मिल रहा है, जो शेरों के बगल से भी गुजरने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं.

Video: खूंखार शेरों ने सड़क पर बोल दिया धावा, डर के मारे टूरिस्ट्स की होगी हवा टाइट

Lions On Road: जंगल के राजा शेर (king of the jungle) के सामने आने से दूसरे जानवर तक बचते हैं, ऐसे में इंसानों की बात दूर है. सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर शेरों (lions Videos) से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें से कई तो रोंगटे खड़े कर देने वाले होते है. वहीं कुछ वीडियोज में लोग अपनी ही गलती से शेर का शिकार बनने की गलती कर बैठते हैं. आपने हाल ही में वायरल उस वीडियो को तो देखा ही होगा, जिसमें पिंजरे में बंद शेर के पास जाकर एक शख्स सेल्फी लेने की गलती कर बैठता है. वहीं कई बार लोग जानकर के अपने एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए शेरों को परेशान करते नजर आते हैं, जिसके बाद कुछ और परिणाम निकलकर सामने आता है.

सोचिए अगर आपके सामने अचानक कोई शेर आ धमके, तो क्या होगा? लेकिन हाल ही में तेजी से वायरल होने वाले इस चौंका देने वाले वीडियो में ऐसा ही कुछ देखा जा रहा है, जहां एक या दो नहीं, बल्कि तीन-तीन शेर चलती सड़क के बीच आकर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां पर्यटकों की गाड़ियों का हुजूम देखने को मिल रहा है, जो शेरों के बगल से भी गुजरने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. वीडियो को देखकर पर्यटकों के डर का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो


वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो शेर बीच सड़क में आराम से लेटे नजर आ रहे हैं, तभी एक तीसरा शेर सफारी जीप के बीच से निकलता हुई उन शेरों के पास जाकर लेट जाता है. ये पूरा नजारा वाकई काफी दिलचस्प लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीसरा शेर अन्य दो शेरों के साथ लिपट जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो '@buitengebieden' नाम के अकाउंट ने शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. 

इंटरनेट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'तंजानिया में रोडब्लॉक.' ट्विटर यूजर के मुताबिक भी ये वीडियो तंजानिया में कैप्चर किया गया है. इस वीडियो को अब तक इसे 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो देख यूजर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं बाहर निकलूंगा और जानवरों से जुड़ने की अपनी प्राकृतिक क्षमता का प्रयास करूंगा, चाहे कितना भी तीव्र हो, यह सही मौका है, क्योंकि उनकी पूंछ आनंद और चंचलता दिखाती है.'

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट
* "ESA ने जारी किया पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र से आ रही डरावनी आवाजों का Audio, कमजोर दिल वाले ना सुनें!

देखें वीडियो- नीले जंपसूट में बांद्रा में जेनेलिया डिसूजा डे बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com