ATM मशीन के पास जमीन पर बैठकर पढ़ाई कर रहा था सिक्योरिटी गार्ड, तो IAS ने दिया दिल को छू लेने वाला रिएक्शन

इंटरनेट पर वायरल हो रही ये फोटो एक सिक्योरिटी गार्ड की है, जो ATM मशीन के पास ही जमीन पर बैठकर अपनी ड्यूटी निभाने के साथ पढ़ाई भी कर रहा है.

ATM मशीन के पास जमीन पर बैठकर पढ़ाई कर रहा था सिक्योरिटी गार्ड, तो IAS ने दिया दिल को छू लेने वाला रिएक्शन

ATM मशीन के पास जमीन पर बैठकर पढ़ाई कर रहा था सिक्योरिटी गार्ड

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिल पसीज जाता है. वहीं, अब एक और ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रही ये फोटो एक सिक्योरिटी गार्ड की है, जो ATM मशीन के पास ही जमीन पर बैठकर अपनी ड्यूटी निभाने के साथ पढ़ाई भी कर रहा है.


ये फोटो काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो को आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्हों कैप्शन में लिखा है, ‘हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए.' इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कि कैसे एक सिक्योरिटी गार्ड ATM मशीन के पास ही जमीन पर बैठकर पढ़ाई कर रहा है. उसे देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उसके अंदर कुछ करने और कुछ बनने का कितना जुनून है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो पर अबतक 8 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग सिक्योरिटी गार्ड की जमकर तारीफ कर रहे हैं औऱ जज्बे को सलाम कर रहे हैं. लोग इस फोटो को देखने के बाद कमेंट्स में प्रेरणादायक बातें कह रहे हैं.