दीपिका पादुकोण की Wedding Ring सोनम और अनुष्का की अंगूठी से दोगुनी कीमती, Price जान रह जाएंगे दंग

दीपिका पादुकोण की एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग काफी बड़े साइज़ में है, प्लैटिनम बैंड में लगी एमराल्ड कट डायमंड रिंग अब बॉलीवुड की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है.

दीपिका पादुकोण की Wedding Ring सोनम और अनुष्का की अंगूठी से दोगुनी कीमती, Price जान रह जाएंगे दंग

रणवीर सिंह ने दीपिका को पहनाई बड़ी डायमंड रिंग, कीमत में सोनम और अनुष्का की Wedding Ring से दोगुनी

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) की शादी हो चुकी है. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की पहली तस्वीर शेयर भी कर दी. दीपिका और रणवीर की शादी (Deepika-Ranveer Wedding) दो तरीके से हुई, पहले कोंकणी रिति-रिवाज से और दूसरा सिंधी स्टाइल में. एक तस्वीर में दीपिका कांजीवरम साड़ी में नज़र आ रही हैं तो दूसरी में लाल लहंगे में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन इन सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है दीपिका की अंगूठी (Deepika Padukone Wedding Ring). 

Deepika-Ranveer Wedding Photos: दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए Fans

दीपिका पादुकोण की एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग काफी बड़े साइज़ में है, जिसकी कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ के बीच बताई जा रही है. प्लैटिनम बैंड में लगी एमराल्ड कट डायमंड रिंग अब बॉलीवुड की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. 

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर या दीपिका? जानिए कमाई में कौन है आगे​
 

gle870m

Ranveer Singh या Deepika Padukone, जानिए कौन है दोनों में ज्यादा पढ़ा-लिखा

हाल ही में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की सगाई भी हुई. प्रियंका की कुशम-कट डायमंड इंगेजमेंट की कीमत भी 2.1 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है. इसी के साथ अनुष्का शर्मा की इंगेजमेंट रिंग की कीमत 1 करोड़ बताई गई. अनुष्का के लिए इस रिंग को बनवाने में विराट कोहली को 3 महीने का समय लगा. वहीं, सोनम कपूर की अंगूठी की कीमत भी 90 लाख बताई गई.

यहां जानिए किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास है सबसे महंगी Engagement Ring

वहीं, रणवीर सिंह के हाथों में गोल्ड रिंग देखी गई.  
 
qoaqsqa

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com