राजस्थान रॉयल्स ने पूछा- कौन होगा 2025 में दुनिया का बेस्ट क्रिकेटर? रवींद्र जडेजा ने दिया गजब का जवाब

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने फैन्स से एक सवाल पूछा. जिस पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गजब का जवाब दिया.

राजस्थान रॉयल्स ने पूछा- कौन होगा 2025 में दुनिया का बेस्ट क्रिकेटर? रवींद्र जडेजा ने दिया गजब का जवाब

राजस्थान रॉयल्स ने पूछा- कौन होगा 2025 में दुनिया का बेस्ट क्रिकेटर? जडेजा ने दिया ऐसा जवाब

अगले महीने यानी अप्रैल से आईपीएल (IPL 2021) शुरू हो जाएगा, जिसके लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. कुछ खिलाड़ियों ने तो प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. पूर्व अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) नेट्स पर उतर चुके हैं. फ्रेंचाइजीज़ भी पूरी तरह से तैयार हैं. फ्रेंचाइजीज़ सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और पोस्ट कर फैन्स से इंट्रैक्ट कर रही हैं. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने फैन्स से एक सवाल पूछा. जिस पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गजब का जवाब दिया.

राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से एक सवाल पूछा. उन्होंने लिखा, '2025 में कौन होगा दुनिया का सबसे बेस्ट क्रिकेटर?' जिसके बाद लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया. किसी ने केएल राहुल का नाम लिया तो किसी ने ऋषभ पंत का नाम लिया. कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने कहा कि उस वक्त भी विराट कोहली बेस्ट साबित होंगे. 

इसी बीच टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मजेदार कमेंट किया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में खुद का नाम लिया. 

5fke9v68

राजस्थान रॉयल्स के पोस्ट पर रवींद्र जड़ेजा ने दिया गजब का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, फैन्स रवींद्र जडेजा की बेसबरी से वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान उनका अंगूठा चोटिल हो गया था, जिसके बाद क्रिकेट से दूर हैं. अब जडेजा आईपीएल में खेलते दिखेंगे. वो एमएस धोनी की कप्तानी में फिर जलवा बिखेरते नजर आएंगे.