पावर स्टार पवन सिंह का 'लाल घाघरा' गाना हुआ सुपरहिट, 53 मिलियन लोगों ने देखा ये गाना

‘लाल घाघरा’ गाने को पवन सिंह के अलावा शिल्पा राज ने भी गाया है. इस गाने में पवन सिंह और नमृता मल्ला की जोड़ी है, जो सुपरहिट है. इस गाने को पवन सिंह के फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस गाने को  Saregama Hum Bhojpuri पर अपलोड किया गया है.

पावर स्टार पवन सिंह का 'लाल घाघरा' गाना हुआ सुपरहिट, 53 मिलियन लोगों ने देखा ये गाना

पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर और सिंगर हैं, जिन्हें लोग ट्रेंडिंग स्टार के नाम से जानते हैं. इनकी आवाज़ को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.अभी हाल ही में इनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. पवन सिंह का गाना ‘लाल घाघरा' यूट्यूब पर तेजी से व्यूज बटोर रहा है, साथ ही साथ ये गाना कई दिनों से ट्रेंड भी कर रहा है. जानकारी के मुताबिक,ये गाना 39 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. 

देखें वीडियो

‘लाल घाघरा' गाने को पवन सिंह के अलावा शिल्पा राज ने भी गाया है. इस गाने में पवन सिंह और नमृता मल्ला की जोड़ी है, जो सुपरहिट है. इस गाने को पवन सिंह के फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस गाने को  Saregama Hum Bhojpuri पर अपलोड किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 39 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. वीडियो डायरेक्टर सरोज कटोंच है और डीओपी महेश वेंकट हैं जबकि एडिटर विकास पवार हैं. इस गाने पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पवन सिंह की आाज़ बहुत ही सुंदर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पवन सिंह भोजपुरी की शान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       
अन्य खबरें