Video: बूंद-बूंद पानी को तड़प रहे बंदर की मदद के लिए आगे आया पुलिसवाला, फिर जो हुआ उसने दिल छू लिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज रहा है. वीडियो में एक पुलिस कांस्टेबल पानी की बूंद-बूंद को तरसते एक प्यासे बंदर को पानी पिलाते नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स बंदर को पानी पिला रहे पुलिस कांस्टेबल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Video: बूंद-बूंद पानी को तड़प रहे बंदर की मदद के लिए आगे आया पुलिसवाला, फिर जो हुआ उसने दिल छू लिया

सड़क पर प्यास से तड़प रहा था बंदर, तभी पुलिसवाले इस तरह बचाई जान, दिल जीत लेगी इंसानियत

Viral Video: गर्मियों की शुरुआत के साथ ही सूरज का पारा भी तेजी से चढ़ता जा रहा है. ऐसे में इंसान तो दूर बेजुबानों का हाल भी बुरा होता जा रहा है. अक्सर देखा जाता है कि गर्मियों के दौरान जंगल में मौजूद पानी के स्त्रोत सूख जाते हैं, जिसके कारण जंगली जानवर पानी की तलाश में मुख्य मार्गों तक आ पहुंचते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसे देख दिल छलनी हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) प्यासे बंदर (Thirsty Monkey) को पानी पिलाते नजर आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो

इन दिनों एक प्यासे बंदर को पानी पिलाते एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज गया. वीडियो मुंबई-अहमदाबाद मार्ग (Mumbai-Ahmedabad Route) के मालशेज घाट का बताया जा रहा है. वीडियो में एक पुलिस कांस्टेबल को गर्मी से त्रस्त एक बंदर की जान बचाते देखा जा रहा है. वीडियो में एक पुलिस कांस्टेबल को एक बंदर को पानी पिलाने के लिए एक बोतल पकड़े हुए देखा जा सकता है. बंदर भी बोतल को हाथ से पकड़कर अपनी प्यास बुझाता नजर आ रहा है.

मालिक का जादू देख पालतू तोते को दिन में नजर आए तारे, Video देख हो जाएगा हंस-हंस के बुरा हाल

वायरल हो रहा यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जहां भी संभव हो दयालु रहें. कांस्टेबल संजय घुडे का यह वीडियो सभी अच्छे कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक

हजारों फीट ऊंचाई पर बंद हुए प्लेन के इंजन को स्टार्ट करने के लिए पायलट ने किया ऐसा काम, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. यूजर्स बंदर को पानी पिला रहे पुलिस कांस्टेबल की बढ़चढ़ सराहना करते देखे जा रहे हैं. यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर बंदर को पानी पिला रहे पुलिस कांस्टेबल को सलाम किया, तो कई यूजर्स उनके किए गए कार्य की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com